नीतीश कुमार अचानक दिल्ली रवाना हुए, सीट बंटवारे को दे सकते हैं अंतिम रूप

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने स्वास्थ्य कारणों से नीतीश कुमार के अचानक दिल्ली जाने की बात कही

नीतीश कुमार अचानक दिल्ली रवाना हुए, सीट बंटवारे को दे सकते हैं अंतिम रूप

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो).

खास बातें

  • अगले कुछ दिनों तक नीतीश दिल्ली में रहेंगे
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिल सकते हैं नीतीश
  • एनडीए के दलों के बीच सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने की संभावना
पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिना पूर्व घोषित कार्यक्रम के सोमवार को दिल्ली रवाना हो गए. संभावना जताई जा रही है कि वह अपने उपचार के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजग के अन्य घटक दलों के साथ सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे सकते हैं.

मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों के मुताबिक नीतीश सोमवार को दोपहर में नई दिल्ली रवाना हुए और संभवतः अगले कुछ दिनों तक वे वहां रहेंगे. हालांकि सूत्रों ने नीतीश के स्वास्थ्य कारणों से अचानक दिल्ली जाने की बात बताई लेकिन उनकी पार्टी जदयू के एक वरिष्ठ नेता ने अपना नाम उजागर नहीं किए जाने की शर्त पर बताया कि वे दिल्ली प्रवास के दौरान अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजग के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा के शीर्ष नेताओं से मिल सकते हैं.

VIDEO : चुनावी रणनीतिकार अब राजनीति में

उल्लेखनीय है कि गत रविवार को यहां आयोजित जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह के साथ जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के साथ सीट समझौते का मामला अंतिम चरण में है.
(इनपुट भाषा से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com