NDTV Khabar

मोदी सरकार के चार साल पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे नीतीश कुमार

रविवार को बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रभारी नागेन्द्रजी ने नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें विधिवत निमंत्रण दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार के चार साल पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे नीतीश कुमार

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना: केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर यूं तो बिहार भाजपा ने कई कार्यक्रम आयोजित किये हैं. लेकिन 7 जून को पटना में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन के नेताओं, विधायकों, सांसदों की एक बैठक बुलायी है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे. रविवार को बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रभारी नागेन्द्रजी ने नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें विधिवत निमंत्रण दिया. उनकी सहमति मिलने के बाद उन्‍होंने इस कार्यक्रम की घोषणा की. उम्मीद की जा रही है कि पिछले साल सरकार बनने के बाद पहली बार बिहार से सभी केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक एक साथ बैठक में शामिल होंगे.

टिप्पणियां
इस कार्यक्रम के बहाने नीतीश कुमार से भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की तारीफ़ के बोल भी सुनना चाहेगी. हालांकि माना जा रहा है कि कई मुद्दों पर केंद्र से अपेक्षा के अनुसार सहयोग और प्रतिक्रिया नहीं मिलने के कारण नीतीश कुमार ख़फ़ा चल रहे हैं. बिहार विधान मंडल के बजट सत्र के दौरान नीतीश ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन के विधायक दल की बैठक भी नहीं बुलायी थी.

VIDEO: पंचायत से पार्लियामेंट तक BJP, ओडिशा में बोले पीएम मोदी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement