NDTV Khabar

सीटों के तालमेल पर नीतीश की सबको सलाह, अभी थोड़ा इंतज़ार कीजिए

नीतीश ने विश्वास व्यक्त किया कि सीटों के तालमेल की बातचीत से समस्या का समाधान निकल जाएगा. उन्होंने माना कि इस संबंध में जो भी क़यास लगाए जा रहे हैं उनका अभी कोई आधार नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीटों के तालमेल पर नीतीश की सबको सलाह, अभी थोड़ा इंतज़ार कीजिए

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सबको सलाह दी है कि भाजपा के साथ सीटों के तालमेल पर थोड़ा इंतज़ार कीजिए. सोमवार को संवाददाता सम्‍मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत में नीतीश कुमार ने साफ़-साफ़ कहा कि आज क्या कहा जा सकता है, वक़्त का इंतज़ार कीजिए. नीतीश ने विश्वास व्यक्त किया कि सीटों के तालमेल की बातचीत से समस्या का समाधान निकल जाएगा. उन्होंने माना कि इस संबंध में जो भी क़यास लगाए जा रहे हैं उनका अभी कोई आधार नहीं है.

नीतीश कुमार के रुख से साफ़ ह कि फ़िलहाल वो कोई भी निर्णय लेने से पहले सीटों को संख्या पर भाजपा नेतृत्व की बात सुनना चाहते हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को पटना में नीतीश कुमार से मिलने वाले हैं. इस मुलाक़ात के दौरान इस सीटों के तालमेल पर कोई अंतिम निर्णय तो नहीं होगा लेकिन उसके ऊपर बातचीत तय मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें : बिहार में एनडीए का कुनबा संभालने की जिम्मेदारी अब भाजपा के हाथों में...

टिप्पणियां
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाक़ात के दौरान क्या उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी मौजूद रहेंगे, इस पर नीतीश ने कहा कि उनके बिना मुलाक़ात और बातचीत क्या सम्भव है? लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या भाजपा का नेतृत्व उन्‍हें अलग-थलग करना चाहता है, इस पर नीतीश ने कहा कि एक माहौल ज़रूर पैदा किया जा रहा है जिससे जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के महत्व को कम किया जा सके, लेकिन नीतीश ने माना कि मीडिया में केवल ये कयास लगाए जा रहे हैं.

VIDEO: बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे पर फंसा पेंच


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement