NDTV Khabar

नीतीश कुमार ने रेप और मूर्ति चोरी के आरोपी को उम्मीदवार बनाया!

बिहार के जोकिहाट विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव में जनता दल (यू) के उम्मीदवार मुर्शीद आलम पर आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मामले

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार ने रेप और मूर्ति चोरी के आरोपी को उम्मीदवार बनाया!

नीतीश कुमार ने जोकिहाट में जेडीयू के प्रत्याशी मुर्शीद आलम के लिए लोगों से वोट मांगे.

खास बातें

  1. मुर्शीद आलम के खिलाफ एक नर्स से बलात्कार का मामला दर्ज
  2. आलम के घर से चोरी की मूर्ति भी बरामद हुई थी
  3. नीतीश अपने काम के आधार पर मांग रहे वोट, मतदान 28 मई को
पटना:

बिहार के जोकिहाट विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव 28 मई को होना है. क्षेत्र में प्रचार काफ़ी ज़ोरशोर से चल रहा है. यहां राजद और जनता दल (यू) के उम्मीदवार के बीच सीधा मुकाबला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बृहस्पतिवार को प्रचार करने ख़ुद जोकिहाट पहुंचे, लेकिन उनके उम्मीदवार मुर्शीद आलम पर आधा दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अपनी पार्टी के उम्मीदवार मुर्शिद आलम के लिए वोट मांगने खुद जोकिहाट पहुंचे. जोकिहाट नीतीश कुमार के लिए नाक की लड़ाई बन चुका है. इस सीट पर बीते चार चुनावों से उनकी पार्टी के ही उम्मीदवार जीतते रहे हैं, लेकिन इस बार जिस उम्मीदवार पर दांव लगा है वह खुद अपने ऊपर चल रहे मामलों की जानकारी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें :विधानसभा उपचुनाव: जदयू, राजद उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया


मुर्शीद आलम के खिलाफ एक नर्स से बलात्कार का मामला दर्ज है और इसके अलावा उनके घर से चोरी की मूर्ति भी बरामद हुई थी. शायद नीतीश कुमार को भी पार्टी के उम्मीदवार के चयन में हुई गलती का अहसास है. यही वजह है कि वे अपने काम के आधार पर वोट मांग रहे हैं.

टिप्पणियां

VIDEO : साम्प्रदायिकता से समझौता नहीं

फ़िलहाल दो महीने पूर्व हुए लोकसभा उपचुनाव में राजद उम्मीदवार सरफ़राज़ आलम इस विधानसभा सीट पर अस्सी हज़ार वोटों से आगे रहे. अब ये देखना होगा कि वे इस मुकाबले में आरजेडी को मात दे पाते हैं या नहीं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement