NDTV Khabar

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को क्यों कहा, चाचा अब तो सुशील मोदी जी से माफी मंगवा दीजिए...

तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से इस बात पर माफ़ी मांगने के लिए कह रहे थे कि मुज़फ़्फ़रपुर में 9 बच्चों की मौत के बाद उन्होंने कहा था कि मनोज बैठा उनकी पार्टी का सदस्य नहीं है.

874 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी ने नीतीश कुमार को क्यों कहा, चाचा अब तो सुशील मोदी जी से माफी मंगवा दीजिए...

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा में मंगलवार को भारी हंगामे के बीच वित मंत्री सुशील कुमार मोदी ने बजट पेश किया. बजट भाषण की ख़ास बात यह रही कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक पूरे भाषण के दौरान सदन में नारेबाज़ी करते रहे. हालांकि जैसे ही सुशील मोदी ने भाषण ख़त्म किया तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि पहले मुख्यमंत्री जी सुशील मोदी को माफी मांगने के किए कहिए.

यह भी पढ़ें : बिहार बीजेपी ने पहले मनोज बैठा से संबंध नकारे, अब पार्टी से निलंबित कर दिया!

तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से इस बात पर माफ़ी मांगने के लिए कह रहे थे कि शनिवार को मुज़फ़्फ़रपुर में 9 बच्चों की मौत के बाद उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था कि मुख्य अभियुक्त मनोज बैठा उनकी पार्टी का सदस्य नहीं है. हालांकि इसके बाद ही तेजस्वी ने सोमवार शाम भाजपा द्वारा बैठा के ख़िलाफ़ निलम्बन की कार्रवाई का हवाला देते हुए नीतीश कुमार की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि चाचा अब तो माफ़ी मंगवा दीजिए. इसपर हंगामे के दौरान बजट भाषण पढ़ने में लीन नीतीश कुमार मुस्कुरा बैठे.

टिप्पणियां
VIDEO : फरार है नौ बच्‍चों की मौत का गुनहागार


हालांकि इसके बाद भी सुशील मोदी ने माफ़ी नहीं मांगी और उलटे तेजस्वी यादव से पूछा कि 28 साल की उम्र में एक हज़ार करोड़ की संपति के मालिक कैसे बन बैठे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement