NDTV Khabar

तेजस्वी बोले, महागठबंधन में नीतीश कुमार की कोई जगह नहीं, 'चाचा' को तो BJP भी छोड़ देगी!

तेजस्वी यादव ने विपक्ष के महागठबंधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोई आवश्यकता नहीं होने की बात को आज फिर दोहराई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी बोले, महागठबंधन में नीतीश कुमार की कोई जगह नहीं, 'चाचा' को तो BJP भी छोड़ देगी!

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राजद की स्थापना दिवस बोले तेजस्वी यादव
  2. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना
  3. कहा- BJP-JDU को धूल चटाने में हम सक्षम
पटना: राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विपक्ष के महागठबंधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोई आवश्यकता नहीं होने की बात को आज फिर दोहराई. उन्होंने कहा कि भाजपा नीतीश को अगले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले छोड़ सकती है. राजद के 22वें स्थापना दिवस पर यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि महागठबंधन नीतीश कुमार को स्वीकार करने के लिए तैयार है.
 

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश की महागठबंधन में जरूरत नहीं. हम (राजद, कांग्रेस और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा) भाजपा और जेडीयू को धूल चटाने के लिए सक्षम हैं. उन्होंने जेडीयू से मुख्यमंत्री बनने का प्रस्ताव मिलने की अटकलों के संदर्भ में स्पष्ट किया कि इस तरह का प्रस्ताव मिलने पर भी नीतीश और उनकी पार्टी जेडीयू के साथ कोई संबंध नहीं होगा.
 
VIDEO : तेजस्वी का नीतीश कुमार पर निशाना


टिप्पणियां
उन्होंने कहा, 'हम किसी की कृपा से नहीं बल्कि जनता के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री बनना पंसद करेंगे.' तेजस्वी ने कहा कि जहां तक उन्हें लगता है कि 'भाजपा, चाचा (नीतीश कुमार) को अगले लोकसभा चुनाव के ठीक पहले छोड़ सकती है तथा लोकसभा एवं विधान सभा दोनों चुनाव साथ-साथ हो सकते हैं.' करोड़ों रुपये के चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद का मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चलने के कारण उनकी गैरमौजूदगी में राजद का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया. इस अवसर पर लालू प्रसाद की पत्नी और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राबड़ी देवी भी मौजूद नहीं थीं.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement