पूर्व सीएम के अंतिम संस्कार में सलामी के दौरान फुस्स हुईं बंदूकें, नहीं चल पाई एक भी गोली, देखें- VIDEO

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में सलामी के दौरान एक भी राइफल से गोली नहीं चल पाई.

पूर्व सीएम के अंतिम संस्कार में सलामी के दौरान फुस्स हुईं बंदूकें, नहीं चल पाई एक भी गोली, देखें- VIDEO

सलामी के दौरान एक भी बंदूक से गोली नहीं चल पाई.

खास बातें

  • बिहार पुलिस के लिए पैदा हुई शर्मनाक स्थिति
  • सलामी के दौरान एक भी बंदूक से नहीं चली गोली
  • पुलिस ने कहा, हो सकता है मौसम की वजह से ऐसा हुआ हो
पटना:

कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर लोगों की आलोचना का सामना कर रही बिहार पुलिस के लिए उस समय शर्मनाक स्थिति बन गई जब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में सलामी के दौरान एक भी राइफल से गोली नहीं चल पाई. दरअसल, डॉ. जगन्नाथ मिश्र का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ होना था. इसकी घोषणा भी खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की थी, लेकिन अंत्येष्टि के दौरान पुलिस की एक भी राइफल काम न करने से हास्यास्पद स्थिति पैदा हो गई. 

बुधवार को सुपौल में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि के दौरान खुद उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डे और विधान सभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे. लेकिन इसके बावजूद ज़िला पुलिस की तैयारी का आलम ये था कि एक भी बंदूक़ से फ़ायरिंग नहीं हो पाई. अमूमन दस राइफ़ल से फ़ायर किया जाता है, लेकिन एक ने भी काम नहीं किया.  

हालांकि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिला पुलिस ने अब जांच के आदेश दिये हैं. ज़िले के पुलिस अधीक्षक एम के चौधरी का कहना है कि हो सकता है कि मौसम के कारण ये हथियार काम नहीं किये हों, लेकिन पूरे मामले की जांच जारी है. जांच रिपोर्ट का इंतज़ार करिये, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com