NDTV Khabar

ठेकेदार की हत्या की साजिश का ऑडियो आया सामने, विधायक अनंत सिंह को नोटिस

बिहार पुलिस ने एक ठेकेदार और उसके भाई की हत्या की कथित साजिश रचने संबंधी एक ऑडियो को लेकर मोकामा विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को नोटिस जारी किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ठेकेदार की हत्या की साजिश का ऑडियो आया सामने, विधायक अनंत सिंह को नोटिस

विधायक अनंत सिंह को नोटिस

पटना:

बिहार पुलिस ने एक ठेकेदार और उसके भाई की हत्या की कथित साजिश रचने संबंधी एक ऑडियो को लेकर मोकामा विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक अनंत सिंह को नोटिस जारी किया है और उनसे एक अगस्त को ‘ऑडियो टेस्ट' के लिए हाजिर होने को कहा गया है. पंडारक थाना प्रभारी रमण प्रकाश वशिष्ठ ने मंगलवार को बताया कि अनंत के आवास पर इस संबंध में बीती रात नोटिस चस्पा किया गया. उनसे एक अगस्त को पूर्वाह्न 11 बजे यहां बिहार पुलिस मुख्यालय स्थित एफएसएल कार्यालय में ‘आवाज परीक्षण' के लिए पेश होने को कहा गया है. 

अनंत सिंह जैसे बाहुबलियों के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं : तेजस्वी यादव

पिछली 14 जुलाई को पुलिस ने ठेकेदार भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से पंडारक पहुंचे चार अपराधियों को हथियारों के साथ धर दबोचा था. इन अपराधियों ने पूछताछ में अनंत सिंह का नाम लिया था. 


ट्रिपल तलाक बिल में मोदी सरकार ने किए ये तीन अहम संशोधन

टिप्पणियां

गिरफ्तार अपराधियों में शामिल एक शूटर के मोबाइल फोन से अनंत सिंह की अपराधी से कथित बातचीत की रिकॉर्डिंग बरामद हुई थी. इस रिकॉर्डिंग में ठेकेदार और उसके भाई की कथित तौर पर हत्या की साजिश रचने और उसके लिए अपराधियों को सुपारी देने संबंधी ब्योरा है. पुलिस ने ऑडियो रिकॉर्डिंग और अपराधियों द्वारा नाम लिए जाने पर विधायक को नोटिस जारी किया है. 

Video: बिहार: छपरा में पशु चोरी के शक में भीड़ ने 3 लोगों की हत्या की



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement