NDTV Khabar

अब BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर जमाई धौंस, अकेले बस में बैठकर विमान तक पहुंचे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब BJP सांसद हुकुमदेव नारायण ने पटना एयरपोर्ट पर जमाई धौंस, अकेले बस में बैठकर विमान तक पहुंचे

एयरलाइन्स ने सांसद हुकुमदेव को बस में अकेले भेजकर अन्य यात्रियों को दूसरे बस से फ्लाइट तक भेजा....

खास बातें

  1. सांसद की सफाई - ये एयरलाइन्स के कर्मचारियों का फैसला था न कि उनका
  2. एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने उन्हें जल्दी बस में अकेले भेजकर पल्ला झाड़ना
  3. कुछ यात्रियों ने सांसद पर इतनी जताने पर जताई आपत्ति
पटना: शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का एयर इंडिया के कर्मचारी को पीटने का विवाद पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ थ कि अब मधुबनी से बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव पर एयरपोर्ट पर कर्मियों पर रौब झाड़ने का आरोप है. वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव ने रविवार को पटना से दिल्ली के लिए फ्लाइट ली. एयरपोर्ट बिल्डिंग से एयरपोर्ट पर खड़े विमान तक बस में अकेले आए. एयरलाइन्स ने उन्हें बस में अकेले भेजकर अन्य यात्रियों को दूसरे बस से फ्लाइट तक भेजा. इस पर उसी विमान से यात्रा कर रहे वरिष्ठ पत्रकार संकर्षण ठाकुर ने ट्वीट किया. ट्वीट करते ही मामले ने तूल पकड़ लिया है.
 
इतना ही नहीं, दिल्ली पहुंचने के बाद जब सांसद यादव को ट्वीट्स के आधार पर फ़ोन आने लगे तो उन्होंने उल्टा सवाल करना शुरू किया. उन्होंने पूछा कि क्या किसी ने उनके खिलाफ शिकायत की है? कोई मामला दर्ज हुआ है? बस में अकेले बैठने के सवाल पर उनका कहना था कि ये एयरलाइन्स के कर्मचारियों का फैसला था न कि उनका. लेकिन वरिष्ठ पत्रकार संकर्षण ठाकुर का कहना है कि हुकुमदेव फ्लाइट में देरी होने से परेशान थे. लिहाजा एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने उन्हें जल्दी बस में अकेले भेजकर उनके गुस्से को काबू में किया. हालांकि ठाकुर समेत कुछ यात्रियों ने इस बात पर आपत्ति जरूर जाहिर की कि यादव के ऊपर इतनी मेहरबान क्यों?
 
पटना एयरपोर्ट देश के उन गिने-चुने एयरपोर्ट में से एक है. जहां एरोब्रिज की सुविधा नहीं हैं इसलिए विमान तक जाने के लिए यहां अभी भी बस सर्विस चलायी जाती है. हालांकि आगमन पर विमानों की लैंडिंग इस तरह कराई जाती है जिससे टर्मिनल तक पैदल लोग आराम से जा सके.  

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement