NDTV Khabar

सावन के महीने में भगवान शंकर के रूप में सामने आये लालू के बेटे तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. पिछले हफ्ते वह पटना में साइकिल चलाते हुये नजर आये थे. उनके साथ दोस्त और सुरक्षाकर्मी थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सावन के महीने में भगवान शंकर के रूप में सामने आये लालू के बेटे तेज प्रताप यादव

इससे पहले कृष्ण के रूप में नजर आ चुके हैं तेज प्रताप यादव

नई दिल्ली:

सावन की महीने में हर कोई भगवान शंकर की भक्ति में डूबा है. ऐसे में आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप भी भोले नाथ की भक्ति में डूबे हुये हैं. वह देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के दर्शन करने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की. खास बात यह रही कि उन्होंने भगवान शंकर की तरह की भेष बना रखा था और डमरू भी बजाया. सोशल मीडिया में उनका यह रूप खूब देखा जा रहा है. 
 

टिप्पणियां

तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को दी घर में घुसकर मारने की धमकी, बोले- बेटे की शादी में तोड़फोड़ करेंगे


कुछ दिन पहले ही तेज प्रताप 'कृष्ण' रूप में नजर आए थे. जिसमें वो मीडिया वालों के लिए बांसुरी बजा रहे थे. इससे पहले तेजप्रताप जब मथुरा गए थे और वहां उन्होंने कृष्ण भक्ति पर लोगों का खूब मनोरंजन किया था. यही नहीं एक बार वो बावर्ची के रूप में जलेबियां भी छानते नजर आए थे. तेज प्रताप के कृष्ण अवतार को देखते हुए प्रधानमंत्री ने उन्हें कन्हैया कहकर संबोधित किया था.
‘कृष्ण’ के बाद अब ‘राजमिस्त्री’ बने लालू के बेटे तेज प्रताप यादव, फोटो हुई VIRAL
जब साइकिल चलाते वक्त बीच सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव​

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. पिछले हफ्ते वह पटना में साइकिल चलाते हुये नजर आये थे. उनके साथ दोस्त और सुरक्षाकर्मी थे. तभी उन्होंने साइकिल की रफ्तार बढ़ा दी और गिर पड़े. यह तस्वीर भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement