अब बिहार एनडीए में न कोई सवाल और न गलतफहमी की गुंजाइश : सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में रोड शो किया

अब बिहार एनडीए में न कोई सवाल और न गलतफहमी की गुंजाइश : सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने समस्तीपुर में चुनाव प्रचार किया (फाइल फोटो).

खास बातें

  • चिराग पासवान और जदयू सांसद रामनाथ ठाकुर भी मोदी के साथ रहे
  • तेजस्वी से पूछा- समस्तीपुर, किशनगंज में चुनाव प्रचार करने क्यों नहीं गए?
  • कहा- यह कथित महागठबंधन के खंड-खंड होने का प्रमाण
पटना:

बिहार एनडीए के संकटमोचक और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शुक्रवार को फिर दोहराया कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान के बाद बिहार का गठबंधन अटल है. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन ना केवल अटूट है बल्कि अब कोई गलतफहमी की भी गुंजाइश नहीं है. सुशील मोदी ने शुक्रवार को समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज के समर्थन में समस्तीपुर शहर के अनेक हिस्सों में लोजपा सांसद चिराग पासवान व जदयू सांसद रामनाथ ठाकुर के साथ करीब तीन घंटे तक रोड शो किया.

रोड शो के बाद उप मुख्यमंत्री मोदी ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से कई सवाल किए. सुशील मोदी ने पूछा कि नेता प्रतिपक्ष बताएं कि वे आज तक समस्तीपुर और किशनगंज में चुनाव प्रचार करने क्यों नहीं गए? यह कथित महागठबंधन के खंड-खंड होने का प्रमाण है. कांग्रेस की सीट पर राजद, तो राजद प्रत्याशियों के क्षेत्र में कांग्रेस का कोई बड़ा नेता, हम के जीतनराम मांझी व वीआईपी नेता प्रचार करने नहीं गए.

मोदी  ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्पष्ट कर देने के बाद अब बिहार में अटूट एनडीए को लेकर न कोई सवाल है और न ही किसी तरह की गलतफहमी की गुंजाइश है. भाजपा-जदयू और लोजपा के सभी नेता व कार्यकर्ता उपचुनाव में विधानसभा की सभी पांच व लोकसभा की एक सीट समस्तीपुर में पूरी तरह से एकजुट साझा चुनाव प्रचार अभियान चलाकर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार जी-जान लगा रहे हैं.

बिहार एनडीए के संकटमोचक सुशील मोदी ने कहा, विरोधियों का मास्टरप्लान फेल हो गया

सुशील मोदी के अनुसार जिस तरह से लोकसभा चुनाव-2019 में बिहार की जनता ने सभी क्षेत्रों में जाति,धर्म से ऊपर उठकर एनडीए के पक्ष में एकजुट होकर वोट किया और भारी सफलता दिलाई उसी तरह से वर्तमान उपचुनाव व आगामी विधानसभा चुनाव में भी उनका समर्थन मिलेगा. हताश, निराश और बिखरे हुए महागठबंधन के दलों व नेताओं पर बिहार की जनता कभी भरोसा नहीं करेगी.

नीतीश कुमार ने कहा- बिहार में एनडीए एकजुट, 'छपास प्रेमी बयानवीरों' के चक्कर में न पड़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : बाढ़ में फंसे डिप्टी सीएम सुशील मोदी