NDTV Khabar

बिहार : अब समस्तीपुर के रोसड़ा में हिंसा, एक पुलिसकर्मी भी घायल

एनडीटीवी को मिले एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता और किसान मोर्चा के नेता भीड़ को उकसा रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : अब समस्तीपुर के रोसड़ा में हिंसा, एक पुलिसकर्मी भी घायल

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. बिहार में नहीं थम रही है हिंसा
  2. समस्तीपुर के रोसड़ा में हिंसा
  3. एक पुलिसकर्मी भी घायल
पटना:

बिहार में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. पटना से करीब 4 घंटे की दूरी स्थित समस्तीपुर जिले के रोसड़ा में भी हिंसा की घटना सामने आई है जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित कई लोग जख्मी हुए हैं. लोगों का कहना है कि ये पहली बार है कि रोसड़ा में पहले कभी हिंसा नहीं हुई है.  हिंदू बिरादरी के मुताबिक तकरीबन 200 लोगों का एक जुलूस मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहा था तभी पास की ही एक  मस्जिद से उन पर एक चप्पल आकर गिरी. उस समय तो कुछ नहीं हुआ लेकिन अगले दिन राजनीतिक ताकतों की अगुवाई में मस्जिद के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई. इस भीड़ को उकसाने में एक स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता पर भी आरोप लगा है.

बिहार: भागलपुर हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एनडीटीवी को मिले एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता और किसान मोर्चा के नेता भीड़ को उकसा रहे हैं.  इसके बाद मामला बिगड़ता चला गया और मुस्लिम बिरादरी के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई. इसके बाद एक शख्स तिरंगा फहराने के लिए मस्जिद के ऊपर चढ़ने की कोशिश करने लगा. इस हिंसा में अब कुल तीन मस्जिदों को निशाना बनाया गया है. जिसमें तोड़फोड़ और हिंसा शामिल है. 


टिप्पणियां

वीडियो : दंगों की आग में सुलगता बिहार

गौरतलब है कि  बिहार के भागलपुर में हुए उपद्रव मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अर्जित शाश्वत को पटना के शास्त्री नगर स्थित हनुमान मंदिर के पास से पुलिस ने हिरासत में लिया. शास्त्री नगर की दूरी मुख्यमंत्री आवास से लगभग 300 मीटर की है.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement