बाल दिवस पर बदमाशों ने स्कूल बस में लगाई आग, और फिर बच्चे...

बिहार में अपराधियों का बेखौफ तांडव जारी है. हत्या, रंगदारी, अपहरण, लूट जैसे घटना अब आम होते जा रही है. इस बार अपराधियों के निशाने पर स्कूली बच्चे थे.

बाल दिवस पर बदमाशों ने स्कूल बस में लगाई आग, और फिर बच्चे...

औरंगाबाद:

बिहार में अपराधियों का बेखौफ तांडव जारी है. हत्या, रंगदारी, अपहरण, लूट जैसे घटना अब आम होते जा रही है. इस बार अपराधियों के निशाने पर स्कूली बच्चे थे. बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूल ले जा रही गाड़ी को बीच सड़क पर रोककर गाड़ी में आग लगा दी. शुक्र इस बात की थी कि बच्चों को गाड़ी से नीचे उतार दिया गया था. बिहार के औरंगाबाद में बेखौफ बदमाशों ने बाल दिवस मनाने जा रहे बच्चों से भरी मिनी स्कूल वैन में आग लगा दिया. घटना औरंगाबाद के अम्बा नबीनगर रास्ते पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गाड़ी रोककर बच्चों को गाड़ी से उतरने को कहा इसके बाद गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. गाड़ी पूरी तरह जल गई. हालांकि सभी बच्चें सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आरजेडी की रैली के लिए स्कूल बसें न देने पर विधायक ने हेड मास्टर की पीटा
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि नबीनगर जाने वाली सड़क पर सोहर बिगहा गांव के पास एक निजी स्कूल के बच्चों को लेकर स्कूल जा रही मिनी वैन को बाइक सवार तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर रोक लिया और बच्चों से नीचे उतरने को कहा. इसके बाद बच्चें चुपचाप नीचे उतर कर खड़े हो गए और बदमाशों ने गाड़ी में आग लगा दी और हथियार लहराते चलते बने.

यह भी पढ़ें: स्कूल बस ड्राइवरों और कंडक्टरों के स्मार्टफोन इस्तेमाल करने पर बैन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना के बाद कुटुंबा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर बच्चों एवं वैन चालक से पूछताछ के बाद अपराधियों की पहचान में जुट गई है. गौरतलब है कि स्कूल के निदेशक दिलीप कुमार गुप्ता पर पहले भी रंगदारी को लेकर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया गया था और अब इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है.

VIDEO: