NDTV Khabar

बाल दिवस पर बदमाशों ने स्कूल बस में लगाई आग, और फिर बच्चे...

बिहार में अपराधियों का बेखौफ तांडव जारी है. हत्या, रंगदारी, अपहरण, लूट जैसे घटना अब आम होते जा रही है. इस बार अपराधियों के निशाने पर स्कूली बच्चे थे.

210 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाल दिवस पर बदमाशों ने स्कूल बस में लगाई आग, और फिर बच्चे...
औरंगाबाद: बिहार में अपराधियों का बेखौफ तांडव जारी है. हत्या, रंगदारी, अपहरण, लूट जैसे घटना अब आम होते जा रही है. इस बार अपराधियों के निशाने पर स्कूली बच्चे थे. बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूल ले जा रही गाड़ी को बीच सड़क पर रोककर गाड़ी में आग लगा दी. शुक्र इस बात की थी कि बच्चों को गाड़ी से नीचे उतार दिया गया था. बिहार के औरंगाबाद में बेखौफ बदमाशों ने बाल दिवस मनाने जा रहे बच्चों से भरी मिनी स्कूल वैन में आग लगा दिया. घटना औरंगाबाद के अम्बा नबीनगर रास्ते पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गाड़ी रोककर बच्चों को गाड़ी से उतरने को कहा इसके बाद गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. गाड़ी पूरी तरह जल गई. हालांकि सभी बच्चें सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आरजेडी की रैली के लिए स्कूल बसें न देने पर विधायक ने हेड मास्टर की पीटा
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि नबीनगर जाने वाली सड़क पर सोहर बिगहा गांव के पास एक निजी स्कूल के बच्चों को लेकर स्कूल जा रही मिनी वैन को बाइक सवार तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर रोक लिया और बच्चों से नीचे उतरने को कहा. इसके बाद बच्चें चुपचाप नीचे उतर कर खड़े हो गए और बदमाशों ने गाड़ी में आग लगा दी और हथियार लहराते चलते बने.

यह भी पढ़ें: स्कूल बस ड्राइवरों और कंडक्टरों के स्मार्टफोन इस्तेमाल करने पर बैन

इधर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना के बाद कुटुंबा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर बच्चों एवं वैन चालक से पूछताछ के बाद अपराधियों की पहचान में जुट गई है. गौरतलब है कि स्कूल के निदेशक दिलीप कुमार गुप्ता पर पहले भी रंगदारी को लेकर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया गया था और अब इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है.

VIDEO: 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement