NDTV Khabar

बिहार: शराब तस्करों से मुठभेड़ में जवान की मौत, 50 राउंड से ज्‍यादा फायरिंग

सरायरंजन थाना क्षेत्र के इन्द्रवारा केवल में पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप आने वाली है. सूचना मिलते ही सरायरंजन थाना प्रभारी अपने कुछ साथियों के साथ देर रात छापा मारने पहुंचे गए. उनके आते देख तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें हवलदार अनिल कुमार की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: शराब तस्करों से मुठभेड़ में जवान की मौत, 50 राउंड से ज्‍यादा फायरिंग

बिहार में शराब तस्करों से मुठभेड़ में जवान की मौत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मुठभेड़ में हवलदार अनिल कुमार की मौत हो गई
  2. पुलिस को शराब की बड़ी खेप आने की मिली थी सूचना
  3. मुठभेड़ में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए
समस्‍तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र में शराब तस्कर और पुलिस के बीच हुए मुठभेड़ एक हवलदार की मौत हो गई है. वहीं, इस घटना में थानाध्यक्ष घायल हो गए हैं. मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए है. उनके आने से पहले शराब तस्कर फरार हो चुके थे. उनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे, चाहे इसके लिए जो भी करना पड़े : नीतीश कुमार

जानकारी के मुताबिक, सरायरंजन थाना क्षेत्र के इन्द्रवारा केवल में पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप आने वाली है. सूचना मिलते ही सरायरंजन थाना प्रभारी अपने कुछ साथियों के साथ देर रात छापा मारने पहुंचे गए. उनके आते देख तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें हवलदार अनिल कुमार की मौत हो गई. थाना प्रभारी मनोज सिंह घायल हो गए.


इतना ही नहीं कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस और तस्करों के बीच करीब 50 राउंड फायरिंग की सूचना है.

VIDEO: मंत्री का अजीब बयान- शराब की ब्रिक्री बढ़ानी है तो महिलाओं के नाम दो

टिप्पणियां

बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी के बाद से इसकी तस्करी बड़े पैमाने पर की जा रही है. सूबे के सीमावर्ती इलाकों से शराब की सप्लाई की जाती है. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की टीम ने एक करोड़ रुपये मूल्य की शराब जब्त की थी. यहां से दो शराब तस्करों विकास सिंह और वागेश्व को गिरफ्तार किया गया था. दोनों शराब के थोक सप्लायर थे.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement