NDTV Khabar

'पद्मावती' विवाद: नीतीश कुमार ने कहा, स्थिति स्पष्ट क्यों नहीं कर रहे हैं फिल्म निर्माता

नीतीश ने इस मुद्दे पर कहा कि अगर समाज के एक बड़े हिस्से को इस फिल्म से ऐतराज है, तो इस पर सोचना चाहिए.

199 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' विवाद: नीतीश कुमार ने कहा, स्थिति स्पष्ट क्यों नहीं कर रहे हैं फिल्म निर्माता

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पद्मावती विवाद पर नीतीश ने दिया बयान
  2. उन्होंने कहा, स्थिति स्पष्ट क्यों नहीं कर रहे हैं फिल्म निर्माता
  3. नीतीश ने अपने बयान से गेंद निर्माता-निर्देशक के पाले में डाल दिया है.
पटना: बिहार सरकार ने अभी तक पद्मावती फिल्म पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस फिल्म को बनाने वालों से कुछ अपेक्षाएं हैं. सोमवार को जन संवाद के बाद अपने संवादाता सम्मेलन में नीतीश ने इस मुद्दे पर साफ-साफ कहा कि अगर समाज के एक बड़े हिस्से को इस फिल्म के रिलीज होने से ऐतराज है, तो इस पर सोचना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी फिल्म बनाने वाले हैं या सेन्सर बोर्ड के अधिकारी है उनको इस मुद्दे पर लोगों के विरोध पर यह साफ करना चाहिए कि वस्तुस्थिति क्या. क्योंकि ऐसा करने से लोगों का भ्रम दूर हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' को लेकर दीपिका को मिली धमकियों पर कृति सेनन और यामी बोलीं- यह डरावना, अस्वीकार्य है

नीतीश ने कहा कि हमलोग देख रहे हैं कि ये विवाद महीनों से चल रहा है. उन्होंने कहा कि पद्मावती फिल्म रिलीज होगी या नहीं यह काम सेंसर बोर्ड का है. नीतीश ने कहा कि लोगों के मन में जो भावना है, उसके बारे में फिल्म निर्माता स्थिति स्पष्ट क्यों नहीं कर रहे हैं, यह समझ से बाहर है.  मीडिया से भी नीतीश ने अपील कि है कि इस मुद्दे पर जो वस्तुस्थिति है, उसके बारे में लोगों को बतायें. नीतीश ने कहा कि फिल्म बिहार में रिलीज होगी या नहीं सरकार इस पर निर्णय सेन्सर बोर्ड से रिलीज के बाद की स्थिति के बाद फैसला लेगी. नीतीश के रूख से साफ है कि वो केवल ज्ञापन के आधार पर जल्दीबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना चाहते.

VIDEO: 'पद्मावती' विवाद : संसदीय पैनल के सामने संजय लीला भंसाली की पेशी
पिछले हफ्ते विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा के विधायक नीरज बबलू के ज्ञापन के बाद ये दावा किया गया था कि राज्य सरकार ने फिल्म के रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया है, लेकिन नीतीश ने आज अपने बयान से गेंद निर्माता-निर्देशक के पाले में डाल दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement