NDTV Khabar

बीते साल ने मुझे काफी कुछ सिखाया, अब किसी पर आंख बंद करके विश्वास नहीं करूंगा: तेजस्वी

चारा घोटाले के दोषी लालू यादव जेल में बंद हैं, जिसके कारण उनका परिवार काफी मायूष है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीते साल ने मुझे काफी कुछ सिखाया, अब किसी पर आंख बंद करके विश्वास नहीं करूंगा: तेजस्वी

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अब किसी पर आंख बंद करके विश्वास नहीं करूंगा: तेजस्वी
  2. 'बीते साल ने मुझे काफी कुछ सिखाया'
  3. चारा घोटाले के दोषी लालू यादव जेल में बंद हैं
पटना: चारा घोटाले के दोषी लालू यादव जेल में बंद हैं, जिसके कारण उनका परिवार काफी मायूष है. इस संबंध में आज तेजस्वी यादव अपनी मां राबड़ी देवी और भाई तेज प्रताप यादव के साथ अपने समर्थकों और पार्टी के नेताओं से मुलाकात की. पार्टी के नेता और समर्थक लालू यादव के परिवार को दिलासा दे रहे थे कि लालू यादव जल्द ही जेल से बाहर आएंगे. बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, लालू यादव की अनुपस्थिति में घर और पार्टी की कमान संभाले हुए थीं. लालू यादव के बारे में पूछे जाने पर उनका कहना था कि वो जल्द ही बाहर आएंगे. चारा घोटाले के मामले पर कुछ बोले बिना उन्होंने कहा कि जो हो रहा है वो बिहार के लोग देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा विरोधियों पर निशाना, अपने पिता लालू यादव के लिए कही ये बात

इस मौके पर तेजस्वी यादव आत्मचिंतन की मुद्रा में दिखे. उनका कहना था कि बीते साल में उन्होंने काफी कुछ सिखा है. किसी पर भी आंख बंद कर विश्वास ना करना भी शामिल है. निश्चित रूप से उनका इशारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ था, जिन्होंने राजद और कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा के साथ सरकार बना ली. तेजस्वी ने यह भी कहा कि वो सबसे युवा उप मुख्यमंत्री बनने का साथ-साथ बिहार में सबसे कम उम्र में विपक्ष का नेता भी बन गए. 

यह भी पढ़ें: लालू जी यदि भाजपा के सामने घुटने टेक देते तो उन्हें 'राजा हरिश्चंद्र' करार दिया जाता : तेजस्वी

टिप्पणियां
फिलहाल, तेजस्वी पूरे राज्य में न्याय यात्रा की तैयारी में लगे हैं. इस यात्रा की विधिवत घोषणा शनिवार को की जायेगी. जिसका मुख्य मुद्दा लालू यादव की न्यायिक हिरासत से लेकर राज्य की अन्य समस्या पर लोगों का ध्यान आकर्षित करना होगा. हालांकि, तेजस्वी ने बातचीत में कहा कि वो बुधवार को रांची नहीं जाएंगे. बुधवार को चारा घोटाले मामले में लालू यादव को सजा सुनाई जाएगी.

VIDEO: लालू जी जल्द ही बाहर आएंगे: राबड़ी देवी
उन्होंने कहा कि शायद लालू यादव को कोर्ट नहीं लाया जायेगा और पिछली बार की तरह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सजा सुना दी जायेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement