पटना में बारातियों से भरी जीप पानी से भरे गड्ढे में गिरी, 4 लोगों की मौत

पटना में बारातियों से भरी जीप पानी से भरे गड्ढे में गिरी, 4 लोगों की मौत

ट्रैक्टर से बचने की कवायद में जीप चालक का संतुलन खो गया और जीप गड्ढे में गिर गई

पटना:

एक गांव में विवाह का जश्न उस समय मातम में बदल गया जब बारातियों से भरी एक जीप गड्ढे में जा गिरी. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पटना जिले के घोसवारी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक जीप के पानी से भरे गड्ढे में गिरने से चार बारातियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ये सभी लोग एक विवाह समारोह में शामिल होने पैजूना गांव जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि शेखपुरा जिले के सिजालपुर गांव से बारात घोसवारी के पैजूना गांव जा रही थी. इस दौरान बारातियों से भरी एक जीप धनकड़ोभ मोड़ के पास बेकाबू होकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई.

Newsbeep

यह दुर्घटना ट्रैक्टर से बचने की कवायद में जीप चालक का संतुलन खोने के कारण हुई. चीख पुकार सुनकर लोग दौड़े और तत्काल राहत बचाव काम शुरु किया. क्रेन की मदद से जीप को गड्ढे से बाहर निकाला जा सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और ग्रामीणों की मदद से कई बारातियों को गड्ढे से सुरक्षित निकाल लिया गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान यमुना सहनी, प्रभु सहनी, लालधारी चौधरी और राजेंद्र सहनी के रूप में की गई है.