NDTV Khabar

पटना में बदमाशों ने पूर्व मंत्री की पत्नी से सोने की चेन लूटी

पुलिस के अनुसार, पूर्व मंत्री मिथिलेश कुमार सिंह की पत्नी शुक्रवार सुबह टहल रही थीं, तभी बाइक सवार तीन आरोपियों ने हथियार के बल पर उनके गले से सोने की चेन छीन ली.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना में बदमाशों ने पूर्व मंत्री की पत्नी से सोने की चेन लूटी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना:

बिहार में राजधानी पटना के कंकड़बाग इलाके में शुक्रवार तड़के राज्य के एक पूर्व मंत्री की पत्नी के गले से सोने की चेन छीनकर अपराधी फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, पूर्व मंत्री मिथिलेश कुमार सिंह की पत्नी शुक्रवार सुबह टहल रही थीं, तभी बाइक सवार तीन आरोपियों ने हथियार के बल पर उनके गले से सोने की चेन छीन ली. इस दौरान उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए.

टिप्पणियां

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि लूट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस वीडियो फुटेज को खंगाल रही है और तीनों आरोपियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मंत्री ने कहा कि बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को गोली मारने की धमकी भी दी.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement