NDTV Khabar

अलग-अलग वारदात में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये की लूट

बिहार के मधुबनी और भागलपुर जिला में सोमवार को अलग-अलग वारदात में मोटरसाइकिल पर सवार आपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अलग-अलग वारदात में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये की लूट

प्रतीकात्मक फोटो

मधुबनी-भागलपुर:

बिहार के मधुबनी और भागलपुर जिला में सोमवार को अलग-अलग वारदात में मोटरसाइकिल पर सवार आपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. मधुबनी जिला के लौकही थाना अंतर्गत नरहिया बाजार के समीप एक पेट्रोल पंप कर्मचारी से अज्ञात अपराधियों ने आज 5.38 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

लौकही थाना प्रभारी रामचंद्र चौपाल ने बताया कि उक्त राशि को पेट्रोल पंप के कर्मचारी उपेंद्र कुमार एसबीआर्र्र्ई की स्थानीय शाखा में जमा करने जा रहे थे तभी नरहिया बाजार के समीप मोटरसाइिकल पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर रोकने के बाद उनकी मोटरसाकिल की डिक्की में रखे गए 5.38 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू किए जाने के साथ लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है. भागलपुर जिला के नौगछिया थाना अंतर्गत रसलपुर ढाला इलाके के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने आज दोपहर एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को हथियार का भय दिखाकर 5.10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.


टिप्पणियां

नौगछिया अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक मुकुल रंजन ने बताया कि एक पेट्रोल पंप के कर्मी पवन यादव राशि को स्थानीय एक एसबीआई शाखा में जमा करने एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे तभी रास्ते में अपराधियों ने उन्हें रोककर हथियार का भय दिखाकर 5.10 लाख रुपये उनसे लूटकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि पवन से पूछताछ जारी है और उनसे प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी कर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement