अलग-अलग वारदात में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये की लूट

बिहार के मधुबनी और भागलपुर जिला में सोमवार को अलग-अलग वारदात में मोटरसाइकिल पर सवार आपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

अलग-अलग वारदात में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये की लूट

प्रतीकात्मक फोटो

मधुबनी-भागलपुर:

बिहार के मधुबनी और भागलपुर जिला में सोमवार को अलग-अलग वारदात में मोटरसाइकिल पर सवार आपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 10.48 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. मधुबनी जिला के लौकही थाना अंतर्गत नरहिया बाजार के समीप एक पेट्रोल पंप कर्मचारी से अज्ञात अपराधियों ने आज 5.38 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

लौकही थाना प्रभारी रामचंद्र चौपाल ने बताया कि उक्त राशि को पेट्रोल पंप के कर्मचारी उपेंद्र कुमार एसबीआर्र्र्ई की स्थानीय शाखा में जमा करने जा रहे थे तभी नरहिया बाजार के समीप मोटरसाइिकल पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर रोकने के बाद उनकी मोटरसाकिल की डिक्की में रखे गए 5.38 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू किए जाने के साथ लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है. भागलपुर जिला के नौगछिया थाना अंतर्गत रसलपुर ढाला इलाके के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने आज दोपहर एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को हथियार का भय दिखाकर 5.10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

Newsbeep

नौगछिया अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक मुकुल रंजन ने बताया कि एक पेट्रोल पंप के कर्मी पवन यादव राशि को स्थानीय एक एसबीआई शाखा में जमा करने एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे तभी रास्ते में अपराधियों ने उन्हें रोककर हथियार का भय दिखाकर 5.10 लाख रुपये उनसे लूटकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि पवन से पूछताछ जारी है और उनसे प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी कर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)