NDTV Khabar

प्रधानमंत्री की बिहार यात्रा के मद्देनजर पटना से मोकामा तक सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

प्रधानमंत्री के सुरक्षा में 2000 पुलिस के जवान लगाए गए जो कि पटना से मोकामा तक मौजूद रहेंगे. इसके अलावा पुलिस के अधिकारी एवं अन्य विभाग के सैकड़ों अधिकारी पल-पल की जानकारी लेते रहेंगे.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रधानमंत्री की बिहार यात्रा के मद्देनजर पटना से मोकामा तक सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

पीएम नरेंद्र मोदी.

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार यात्रा के मद्देनजर पटना से मोकामा तक सुरक्षा वयवस्था कड़ी की गई है. जहां मोदी पटना विश्वविधायलय के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे वहीं पटना से 100 किलोमीटर दूर मोकामा में विभिन्न सड़क परियोजनाओं का कार्यारंभ करेंगे.
    
प्रधानमंत्री के सुरक्षा में 2000 पुलिस के जवान लगाए गए जो कि पटना से मोकामा तक मौजूद रहेंगे. इसके अलावा पुलिस के अधिकारी एवं अन्य विभाग के सैकड़ों अधिकारी पल-पल की जानकारी लेते रहेंगे. पिछले दिनों पटना के गांधी मैदान में मोदी की सभा में बम ब्लॉस्ट हुआ था और इसमें कई की जान गई एवं कई लोग घायल भी हुए थे. इस सुरक्षा वयवस्था का जायजा लेने एसपीजी की टीम भी पहुंच चुकी है.

यह भी पढ़ें : पटना विश्वविद्यालय शताब्दी समारोह की अतिथि सूची में शत्रुघ्न, यशवंत सिन्‍हा, लालू का नाम नहीं

प्रधानमंत्री एअरफोर्स के विशेष विमान से 14 अक्टूबर को सुबह  9 :10 बजे  दिल्ली से 10 :40 पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इस बीच पटना से मोकामा तक की यातायात वयवस्था पूरी तरह से अस्त व्यस्त रहेगी. कल सुबह 9 बजे से प्रधानमंत्री के आगमन एवं प्रस्थान करने तक आम लोगों के लिए रास्ते बंद कर दिए जाएंगे. साथ ही पटना मोकामा के रास्ते बड़ी गाड़ियों के आने पर रोक लगा दी गई है.     
VIDEO: पीएम से नाराज हैं शत्रुघ्न सिन्हा?
 
प्रधानमंत्री के साथ मंच पर पटना विश्वविधायलय के कई पुराने छात्र मौजूद रहेंगे जो आज मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीयमंत्री, राज्यमंत्री एवं सांसद विधायक बने हैं. इनमें से नीतीश कुमार, सुशील मोदी, रविशंकर प्रशाद, रामविलास पासवान, उपेंद्र कुशवाह, अश्वनी चौबे के अलावा वर्तमान कुलपति डॉ रास बिहारी सिंह इसी विश्वविधायलय के छात्र रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement