NDTV Khabar

बिहार के भागलपुर में पुलिसवालों ने कर दी वकीलों की पिटाई

यह घटना दोपहर को कचहरी परिसर में घटी, जब कुछ पुलिसकर्मियों ने पहले तो अधिवक्ताओं के साथ बदसलूकी की और उसके बाद लाठीचार्ज भी किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के भागलपुर में पुलिसवालों ने कर दी वकीलों की पिटाई

भागलपुर में पुलिसवालों ने की वकीलों की पिटाई

पटना: बिहार के भागलपुर में एक बार फिर पुलिसवालों ने वकीलों की पिटाई कर दी. यह घटना मंगलवार की है और इसकी उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं. यह घटना दोपहर को कचहरी परिसर में घटी, जब कुछ पुलिसकर्मियों ने पहले तो अधिवक्ताओं के साथ बदसलूकी की और उसके बाद लाठीचार्ज भी किया. इसमें तीन वकीलों को काफी चोट लगी है. वकीलों का कहना है कि पुलिसवालों ने तोड़फोड़ भी की है.

फ़रीदाबाद में गौरक्षकों की गुंडागर्दी! गौमांस ले जाने के शक में विकलांग शख्‍स को बुरी तरह पीटा

इससे पूर्व वकील सुबह अपने एक सहकर्मी महरूल हक की हत्या का विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे. उस समय कचहरी के पास ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ नोंकझोक और बाद में मारपीट हो गई, जिसमें दो पुलिसवालों को चोट आई. उसके बाद मारने वाले वकील की खोज में पुलिसवाले कचहरी परिसर में आ धमके.

टिप्पणियां
यूपी: टॉयलेट क्लीनर पीकर एक व्यक्ति ने थाने में की खुदकुशी

फिलहाल इस घटना के बाद एसपी मनोज सिंह का कहना है कि दोषी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वही बुधवार को वकीलों ने एक बैठक बुलाई है, जिसमें इस घटना पर चर्चा की जाएगी, हालांकि उम्मीद है कि आज दोषी पुलिसवालों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई हो जाए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement