NDTV Khabar

अपराधियों के चंगुल से पुलिस ने व्यापारी को छुड़ाया, फिरौती की रकम भी बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक नासरीगंज  के व्यापारी दुधेश्वर साह का अपहरण पिछले बुधवार को किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपराधियों के चंगुल से पुलिस ने व्यापारी को छुड़ाया, फिरौती की रकम भी बरामद

फाइल फोटो

पटना:

बिहार में अपहरण और फिरौती की घटनाएं लग रही हैं. रोहतास जिले में एक व्यापारी को छुड़ाने के लिए फिरौती देने की बात सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक नासरीगंज  के व्यापारी दुधेश्वर साह का अपहरण पिछले बुधवार को किया गया था. उनका अपहरण उस समय हुआ जब वह सुबह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. कुछ ही दिनों बाद फिरौती की मांग की गई. लेकिन पुलिस अपराधियों का कोई सुराग नहीं लगा पाई. लेकिन मंगलवार को जिले के पिपरडीह गांव में छापेमारी कर ना केवल पुलिस  ने अपहृत दुधेश्वर साह को रिहा कराया बल्कि  क़रीब 29  लाख रुपए जो उनकी रिहाई के लिये फिरौती दिया गया था उसे भी बरामद किया. 

बिहार के भागलपुर में पुलिसवालों ने कर दी वकीलों की पिटाई

टिप्पणियां

इस छापेमारी का नेतृत्व ख़ुद एसपी  मानवजीत सिंह कर रहे थे. अपहरणकर्ताओं में उस गांव का एक वार्ड सदस्य भी है जिसे हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने  तीन देशी पिस्टल के अलावा कई मोबाइल फोन, गांजा और शराब भी बरामद किया है. पुलिस ने 7 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.


वीडियो : दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
पुलिस का कहना है कि ये गैंग शराब की तस्करी के अलावा कुछ और लूट की घटना में भी शामिल था. फ़िलहाल इन्हें जेल भेज दिया गया हैं और मामलों की जांच की जा रही है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement