NDTV Khabar

नकली TTE बनकर लोगों से ऐंठ रहा था पैसे, पुलिस ने पकड़ा तो खुद को बताने लगा IPS ऑफिसर

राजधानी के पटना जंक्शन से रेल पुलिस ने एक नकली टीटीई को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नकली TTE बनकर लोगों से ऐंठ रहा था पैसे, पुलिस ने पकड़ा तो खुद को बताने लगा IPS ऑफिसर

खास बातें

  1. नकली TTE बनकर लोगों से ऐंठ रहा था पैसे
  2. पुलिस ने पकड़ा तो खुद को बताने लगा IPS ऑफिसर
  3. पटना जंक्शन की है घटना
पटना: राजधानी के पटना जंक्शन से रेल पुलिस ने एक नकली टीटीई को गिरफ्तार किया है. रेल पुलिस ने पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 10 से नकली टीटीई को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह अवैध तरिके से यात्रियों के सामान और टिकट की जांच कर रहा था. फर्जी टीटीई का नाम समर सिंह है जो टीटीई बन कर रेल यात्रियों को चूना लगाने में जुटा हुआ था. पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों की उसने टिकट चेक की और फिर उनके सामानों को चेक करने लगा. यात्रियों से रुपए ठगने के लिए तरह-तरह की बातें कर रहा था.

यह भी पढ़ेंं: टीटीई ने 15 रुपये की रसीद नहीं दी, यात्री के ट्वीट के बाद बीच रास्ते में ही कर दिया गया सस्पेंड

टिप्पणियां
इसी बीच उसका एक पैसेंजर से पैसे के कारण विवाद हो गया. इसी दौरान पटना जंक्शन रेल थाने की पुलिस टीम को किसी नकली टीटीई के प्लेटफॉर्म पर होने की सूचना मिली. जिसके बाद रेल पुलिस की टीम ने उसकी तलाश की और उसे पकड़ लिया.पकड़े गए नकली टीटीई समर सिंह नालंदा जिले के हिलसा का रहने वाला है और अपना नाम बदलने में माहिर था. इसके दो और नाम थे अजय शास्त्री उर्फ प्रियांशु नयन के नाम से भी जाना जाता था. ये अपने आप को आंध्रप्रदेश के डीजीपी का रिश्तेदार बता रहा है तो कभी अपने को आईपीएस अधिकारी बताता है. लंबे समय ये अपनी पहचान बदल बदल कर लोगों को ठगने का काम करता आ रहा है. 

VIDEO: यूपी में फिर बेपटरी हुई ट्रेन
इस शातिर को रेल पुलिस की टीम पकड़ कर थाने लाई तो वहां मौजूद जवानों पर धौंस दिखाने लगा. रेल पुलिस की जांच के बाद अधिकारियों ने बताया कि न तो ये टीटीई था और न ही इसका कोई भाई आईपीएस अधिकारी है.  ये इसी तरह से लोगों को ठगने का काम करता था. फिलहाल, इसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement