NDTV Khabar

पैसा मांगने पर पुलिसवालों ने पहले दुकानदार को धमकाया फिर की पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

बिहार के सोनपुर मेले से हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. इस मेले में तैनात पुलिसवालों ने जबरन दुकानदार से सामान छीन लिया.

266 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पैसा मांगने पर पुलिसवालों ने पहले दुकानदार को धमकाया फिर की पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

पैसा मांगने पर पुलिसवालों ने की दुकानदार की पिटाई

खास बातें

  1. पुलिसवालों ने की दुकानदार की पिटाई
  2. सामान के बदले पूरा पैसा मांगने पर हुई यह घटना
  3. सोनपुर मेले में की है घटना
पटना: बिहार के सोनपुर मेले से हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है. इस मेले में तैनात पुलिसवालों ने जबरन दुकानदार से सामान छीन लिया. पुलिसकर्मियों द्वारा की गई यह शर्मनाक हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार के हाथ जोड़कर मिन्नत करने पर भी पुलिसकर्मियों का मन नहीं पसीजा. इतना ही नहीं पुलिसकर्मी दुकानदार को पीटते हुए भी दिख रहे हैं. दुकानदार से जबरन सामान लेता पुलिसकर्मी पैसे मांगने पर दुकानदार की कॉलर को पकड़कर अपनी पुलिसिया धौंस दिखाता हुआ दिख रहा है.                 
 
यह भी पढ़ें: महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने से रोका, तो आरोपियों ने शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी

सोनपुर मेले में रेडीमेड कपड़ो की दुकान लगाए अजीत मंगलवार शाम अपनी दूकान में ग्राहकों के साथ व्यस्त था, तभी तीन पुलिकर्मी, जिसमें दो वर्दी में और एक सिविल ड्रेस में था दुकान पर पहुंचे. पुलिसकर्मियों ने दुकानदार से सामान लिया और कम पैसा देकर वहां से जाने लगे. दुकानदार ने जब उनसे सामान का पूरा पैसा मांगा तो उन्होंने उसका कॉलर पकड़ लिया और धमकी देने लगे. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मेले में उनकी फिक्स प्राइस की दूकान लगी है. तीन पुलिसकर्मी ने कुछ कपड़े लिए और उसका बिल 2100 रुपये का बना, लेकिन पुलिसवाले 1300 रूपये देकर जाने लगे. दुकानदार द्वारा पूरे  पैसे मांगने पर पुलिसवालों ने उसकी पिटाई कर दी. उसके बाद घटनास्थल से जाते हुए पुलसवालों ने दुकानदार को धमकी भी दी.

VIDEO: कर्ज ना चुकाने पर साहूकार ने दलित को बेरहमी से पीटा
दुकानदार ने यह भी बताया कि हमने पुलिसवालों से कहा कि जितने पुलिसकर्मियों की इस मेले में ड्यूटी लगी है 10 प्रतिशत छूट  दिया जाता है, आपको भी इतनी छूट देंगे. लेकिन पुलिलसवाले नहीं माने. इस मामले पर सोनपुर के एसडीएम सुधीर कुमार ने सफाई दी है और कहा है कि उनके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है. फिर भी तस्वीर को गंभीर मामला बताते हुए उन्होंने जांच और कार्रवाई का भरोसा दिलाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement