Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार : कांग्रेस के बड़े नेता से पप्पू यादव ने की मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चाएं तेज

पप्पू यादव की बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के साथ बैठक के बाद सोमवार को कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के बीच राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी.

बिहार : कांग्रेस के बड़े नेता से पप्पू यादव ने की मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चाएं तेज

जन अधिकार पार्टी प्रमुख एवं मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से मिले पप्पू यादव
  • इस मुलाकात के बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई हैं
  • गोहिल ने इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया
पटना:

जन अधिकार पार्टी प्रमुख एवं मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के साथ बैठक के बाद सोमवार को कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के बीच राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी. पप्पू यादव ने रविवार देर रात पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में गोहिल से मुलाकात की थी. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गोहिल ने इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया था.    

यह भी पढ़ें: बिहार: सांसद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी लड़ेगी 2019 लोकसभा चुनाव

इस बीच, पप्पू यादव ने सोमवार को खगड़िया से फोन पर कहा कि उन्होंने गैर-गुजरातियों, विशेषकर गुजरात में बिहार के लोगों, पर हमलों और बिहार में व्याप्त राजनीतिक स्थिति के बारे में चर्चा की थी. गौरतलब है कि पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन कांग्रेस सांसद हैं. पप्पू यादव की गोहिल से मुलाकात को अगले लोकसभा चुनाव से जोड़ कर देखे जाने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर राजद विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि महागठबंधन में राजद, कांग्रेस और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: पप्पू यादव पर बिहार के मुजफ्फरपुर में हमला, आपबीती सुनाते हुए फूट-फूटकर रोए...देखें VIDEO

उन्होंने कहा कि किसी भी नए घटक को शामिल करने के संबंध में निर्णय अकेले कांग्रेस द्वारा नहीं लिया जा सकता है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में कहा था कि पप्पू यादव के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है. उल्लेखनीय है कि पप्पू यादव पिछले लोकसभा चुनाव में राजद के प्रत्याशी के तौर पर मधेपुरा से विजयी घोषित किए गए थे. 

VIDEO: SSC घोटाले पर पप्‍पू यादव बोले, चोर मचाए शोर
साल 2015 में लालू प्रसाद से मतभेद होने के बाद उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण राजद से निष्कासित कर दिया गया था, जिसके बाद पप्पू ने जन अधिकार पार्टी बनाई.
(इनपुट भाषा से)