NDTV Khabar

महिला हेल्पलाइन के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या को घर में रहने की इजाजत दी

रविवार को ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी और ननद मीसा भारती (Misa Bharti) पर घर से निकालने का आरोप लगाया था और इसकी शिकायत भी  महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करायी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला हेल्पलाइन के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या को घर में रहने की इजाजत दी

तेज और ऐश्वर्या के तलाक का मुकदमा चल रहा है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तेज प्रताप यादव की पत्नी है ऐश्वर्या
  2. ऐश्वर्या ने तेज प्रताप पर लगाए हैं कई आरोप
  3. तेज प्रताप के व्यवहार को लेकर की है शिकायत
पटना:

रविवार को हुए विवाद के बाद अब लालू प्रसाद यादव के परिवार से नई खबर है कि महिला हेल्पलाइन के हस्तक्षेप के बाद राबड़ी देवी ने फिर से तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai) को घर में ठहराने के लिए मान गई हैं.  आपको बता दें कि रविवार को ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी और ननद मीसा भारती (Misa Bharti) पर घर से निकालने का आरोप लगाया था और इसकी महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत के आधार पर हेल्पलाइन की अधिकारी प्रमिला ऐश्वर्या के माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में जांच के लिए पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पहुंची थीं. 

कुछ दिन पहले ही बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या का अपनी ससुराल से पैदल बाहर निकलते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से पैदल बाहर निकलते दिखाई दे रही थीं, तथा उनका चेहरा तमतमाया हुआ था. वीडियो में ऐश्वर्या रोते हुए भी देखी गईं. राबड़ी देवी के घर से निकलने के बाद ऐश्वर्या बाहर (सड़क पर) खड़ी अपने पिता की गाड़ी में बैठ गईं.


टिप्पणियां

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव से तलाक प्रकरण के बाद भी ऐश्वर्या लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही थीं. उसके बाद ऐश्वर्या का यह वीडियो वायरल हुआ. हालांकि इस संबंध में राजद के किसी नेता की तरफ से कोई बयान नहीं आया. वीडियो में ऐश्वर्या जिस वक्त राबड़ी आवास के बाहर निकलीं, उनके साथ उनके ससुराल का कोई अन्य सदस्य दिखाई नहीं दिया. बता दें कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच रिश्ते खराब होने लगे थे. बाद में तेजप्रताप ने अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी. इस मामले की सुनवाई अभी पटना की एक अदालत में चल रही है.   


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement