NDTV Khabar

नित्यानंद राय के बयान पर निशाना साधते वक्त पीएम मोदी को ये क्या कह गईं राबड़ी देवी

पटना में राजद के अधिवेशन के दौरान लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक बात कह डाली.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नित्यानंद राय के बयान पर निशाना साधते वक्त पीएम मोदी को ये क्या कह गईं राबड़ी देवी

राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी को लेकर राबड़ी देवी का विवादित बयान.
  2. नित्यानंद राय पर निशाना साधते हुए राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर किया हमला.
  3. नित्यानंद राय के बयान पर बवाल मच गया है.
पटना: बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय के हाथ काटने वाले बयान के बाद से सियासत गरमा गई है. पटना में राजद के अधिवेशन के दौरान लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आपत्तिजनक बात कह डाली. राबड़ी ने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहा कि जो लोग हाथ काटने की बात कर रहे हैं वो अपना गर्दन कटवाने के लिए तैयार रहें. 

पटना में राजद के अधिवेशन के दौरान राबड़ी देवी ने बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय के बयान पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी पर आपत्तिजनक बात कही. उन्होंने कहा कि ''भाजपा वाले बोलते हैं कि मोदी की तरफ उठने वाली उंगली और हात को काट देंगे. मैं कहती हूं कि हिम्मत है तो काटो हाथ, नरेंद्र मोदी को पता नहीं कि हाथ काटोगे तो बिहार में गला काटने वाले भी बहुत लोग हैं. " 

यह भी पढ़ें - नित्यानंद राय का विवादित बयान, बोले- PM मोदी के खिलाफ उठा हर हाथ काट देंगे

उन्होंने कहा कि "नरेंद्र मोदी का पार्टी और बीजेपी का पार्टी के लोग बोलता है कि जो उंगली उठाएगा नरेंद्र मोदी पर उसका उंगली तोड़ देंगे, उसका हाथ काट देंगे, काट के दिखावे. पूरा देश भर के लोग और बिहार भर के लोग के लोग चुप बैठे रहेगा क्या, उनका भी हाथ काटने वाला बहुत लोग खड़ा है. नरेंद्र मोदी के हाथ काटने वाला और गला काटने वाला बहुत लोग खड़ा है. इसलिये जितना केस मुकदमा करना है करो, जेल भेजना है सब के एक साथ भेज दो, बिहार के जनता सब जेल में चला जायेगा. जब लालू यादव जेल में जायेगा और उसका खानदान जेल में जायेगा तो बिहार के लोग थोड़िये चुप बैठा रहेगा. जेल में जगह नहीं रहेगा रहने के लिये. आप क्या समझते हैं भारत सरकार"

यह भी पढ़ें - कपिल सिब्बल का BJP पर तंज, 'पद्मावती' के खिलाफ बोलेगे तो सिर गंवा बैठोगे और मोदी के खिलाफ बोलोगे तो उंगली 

गौरतलब है कि बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अगर कोई अंगुली या हाथ उठता है, तो उसे काट डालना चाहिए. यहीं नहीं, इस बयान की आलोचना होने पर भी उन्होंने इससे पीछे हटने की जगह सिर्फ यही कहा कि उन्होंने मुहावरा इस्तेमाल किया था. बिहार से सांसद नित्यानंद राय सोमवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की मौजूदगी में ओबीसी समुदाय को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री की प्रशंसा करने के दौरान यह बात कही. 

VIDEO: पीएम मोदी के विरोध में उठा हर हाथ मिलकर काट देंगे: नित्यानंद राय


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement