NDTV Khabar

जब राहुल गांधी और तेजस्वी यादव लंच पर मिले

ये मुलाकात अनौपचारिक थी और खाने में नॉन वेज और शाकाहारी दोनों तरह के व्यंजन थे, लेकिन इस मुलाकात को कई करणों से महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है.

12.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब राहुल गांधी और तेजस्वी यादव लंच पर मिले

राहुल और तेजस्‍वी ने दिल्‍ली के रेस्‍टोरेंट में साथ किया लंच

पटना: कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी जल्द पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पदभार संभाल सकते हैं. राहुल गांधी इन दिनों अपने सहयोगी दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. शुक्रवार को राहुल ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात की. ये मुलाकात दोपहर के खाने पर दक्षिण दिल्ली के एक रेस्‍टोरेंट में हुई. 

राहुल गांधी की बदली हुई छवि से डरे हुए हैं प्रधानमंत्री : शरद पवार

हालांकि ये मुलाकात अनौपचारिक थी और खाने में नॉन वेज और शाकाहारी दोनों तरह के व्यंजन थे, लेकिन इस मुलाकात को कई करणों से महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है. राहुल गांधी पहले लालू प्रसाद यादव से घोटाले के मामलों के कारण दूरी बनाए रखते थे लेकिन उन्‍हें तेजस्वी यादव से कोई परहेज़ नहीं. राहुल भले ही लालू के साथ मंच पर भी नहीं आना चाहते हैं, लेकिन इस बैठक की फोटो जैसे ट्वीट हुई है उससे ये उम्मीद जताई जा रही हैं कि भविष्य में राहुल और तेजस्वी एक मंच पर दिखंगे.

वहीं कांग्रेस के नेताओं से जब इस बैठक के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव के जन्‍मदिन पर भी उन्हें फोन करके बधाई दी थी. 

टिप्पणियां
Video: लोकप्रियता के मामले में पीएम मोदी टॉप पर


इसके अलावा तेजस्वी के इस्तीफे को मुद्दा बनाकर जब उस समय महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार मिले थे तब राहुल ने तेजस्वी के समर्थन में इस्तीफे के लिए दबाव देने से इंकार कर दिया था. हालांकि इसके कुछ समय बाद राजद की रैली में उन्होंने भाग भी नहीं लिया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement