NDTV Khabar

राहुल-तेजस्वी के लंच पर रामविलास पासवान का तंज, कहा-इससे कांग्रेस उपाध्यक्ष की छवि बिगड़ेगी

रामविलास पासवान ने कहा कि हाल के दिनों में लोगों द्वारा राहुल गांधी की छवि सुधरने को लेकर जो भी दावा किया जा रहा है यह और भी चौपट हो जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल-तेजस्वी के लंच पर रामविलास पासवान का तंज, कहा-इससे कांग्रेस उपाध्यक्ष की छवि बिगड़ेगी

राहुल गांधी और तेजस्‍वी यादव ने दिल्‍ली के एक रेस्‍टोरेंट में साथ में किया था लंच.

पटना : केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने राहुल गांधी और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव की मुलाकात की ओर इशारा करते हुए कहा कि इससे कांग्रेस उपाध्यक्ष की छवि बिगड़ेगी. पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर रामविलास ने कहा कि हाल के दिनों में लोगों द्वारा राहुल गांधी की छवि सुधरने को लेकर जो भी दावा किया जा रहा है, तो यह और भी चौपट हो जाएगी.

यह भी पढ़ें : जब राहुल गांधी और तेजस्वी यादव लंच पर मिले

लालू प्रसाद और जेडीयू के बागी नेता शरद यादव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाए जाने के बारे में पूछे जाने पर रामविलास ने कहा, 'मोदी जी की चिंता शरद जी और लालू जी को करने की जरूरत नहीं. पहले इन लोगों को अपने अस्तित्व की चिंता करनी चाहिए.' वहीं जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद को कभी मिलने का समय तक नहीं देने वाले राहुल गांधी उनके पुत्र (तेजस्वी) के साथ लंच रहे हैं, क्योंकि दोनों के सितारे खराब हैं.

टिप्पणियां
VIDEO :  लोकप्रियता के मामले में पीएम मोदी टॉप पर


उन्होंने राहुल और तेजस्वी दोनों को फ्लॉप बताते हुए कहा कि वे आपस में लंच करें या डिनर, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बिहार विधान परिषद सदस्य संजय सिंह ने रेलवे टेंडर को लेकर सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने पर तेजस्वी यादव से जनता के बीच जाकर स्प​ष्टीकरण दिए जाने की मांग को राजद द्वारा ठुकरा दिए जाने की ओर इशारा करते हुए कहा कि यदि तेजस्वी में थोड़ी सी भी नैतिकता होती तो वह उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देते. उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव आज भी जवाब देने के बजाय इधर-उधर की ही बातें कर रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement