NDTV Khabar

गंगा में नहा रही महिला के साथ किया बलात्कार, वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

बिहार के बाढ़ थाना क्षेत्र में गंगा में नहा रही महिला के साथ दो लोगों ने बलात्कार कर वीडियो वायरल कर दिया. आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गंगा में नहा रही महिला के साथ किया बलात्कार, वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

बिहार में दुष्कर्म की ऐसी घटना सामने आई, जिसने सबको हिलाकर रख लिया. मामला बाढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां बेटे की लंबी उम्र के लिए  जिउतिया व्रत (जीवित पुत्रिका व्रत) के दौरान गंगा में डुबकी लगा रही महिला के साथ दो लोगों ने बलात्कार किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमाया तो पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस के अनुसार, एक 40 वर्षीय महिला जिउतिया पर्व पर रविवार को जब गंगा में स्नान कर रही थी, तब वहां घाट पर कोई नहीं था. इस दौरान वहां दो लोग पहुंचे और महिला को पकड़कर एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और एक ने अपने मोबाइल में उसका वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में लोगों को इस घटना की जानकारी मिली. हालांकि कहां जा रहा कि दूसरे युवक ने भी बाद में महिला के साथ रेप किया था. 

यह भी पढ़ें- UP : कॉलेज से पढ़कर लौट रही छात्रा को खीच ले गए जंगल, फिर किया बलात्कार


बाढ़ के थाना प्रभारी अबरार अहमद खान ने बुधवार को बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.इधर, पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि इस मामले में आरोपी शिवपूजन महतो और विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं. उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा कि पुलिस इस मामले की त्वरित सुनवाई कराने की कोशिश करेगी.
 
छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

टिप्पणियां

इधर, विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य में कानून-व्यवस्था की बिगड़ती हालत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.तेजस्वी ने इस मामले को लेकर बुधवार को ट्वीट किया, "सुशासनी छाती पर चढ़ दरिंदो ने व्रती महिला के साथ खुले आसमान तले दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल. मुझे छोड़ दो, मैंने आज सहा (व्रत) किया है. बिहार मे जिउतिया था और बच्चों की लंबी उम्र के लिए व्रत करने वाली एक मां का दुष्कर्म हुआ. बेहद शर्मनाक अनैतिक बाबू." 

देखें वीडियो- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: खुदाई में निकले कई कंकाल
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement