NDTV Khabar

बालू-गिट्टी संकट को लेकर 18 दिसंबर को राजद करेगी बिहार बंद : तेजस्वी यादव

सोमवार को बालू - गिट्टी संकट के खिलाफ राजधानी पटना की सड़कों पर राजद के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकला मगर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मौजूद नहीं थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बालू-गिट्टी संकट को लेकर 18 दिसंबर को राजद करेगी बिहार बंद : तेजस्वी यादव

पटना में प्रदर्शन करते राष्‍ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) ने बिहार में बालू - गिट्टी के संकट एवं राज्य सरकार की खनन नीति के खिलाफ आगामी 18 दिसंबर को बिहार बंद करने की घोषणा की है. ये बातें बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहीं. सोमवार को बालू - गिट्टी संकट के खिलाफ राजधानी पटना की सड़कों पर राजद के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च निकला मगर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मौजूद नहीं थे. राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं एवं भवन निर्माण से जुड़े मजदूरों ने इसमें हिस्सा लिया. अपने हाथों में निर्माण कार्य में लगे उपकरण बेलचा, कुदाल, खंती एवं माथे पर टोकरी को लेकर राजद कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय से लेकर गांधी मैदान के कारगिल चौक तक मार्च किया.

राजद की हल्ला बोल पदयात्रा राजद कार्यालय से चलकर कारगिल चौक तक गई और उसके बाद कारगिल चौक पर धरना के माध्यम से सरकार पर हमला बोला. इस कार्यक्रम में पार्टी के कई बड़े नेता विरोध मार्च करते हुए धरने पर बैठे. इस संबंध में राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह का कहना है कि बिहार की वर्तमान सरकार मजदूर विरोधी है.

जब तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार से कहा, आप भी तो 65 पार हैं...संन्‍यास लीजिए

टिप्पणियां
बालू और गिट्टी को लेकर जनता को परेशानी हो रही है. मजदूर बेरोजगार हो गए हैं. सरकार की गलत नीतियों के कारण बिहार के लाखों गरीब मजदूर भुखमरी के दौर से गुजर रहे हैं. दूसरी ओर बिहार विपक्ष के नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अस्‍वस्‍थ होने के कारण इस विरोध मार्च एवं धरने में शामिल तो नहीं हुए मगर उन्होंने घोषणा की कि आगामी 18 दिसंबर को बिहार बंद किया जायेगा और इससे भी ज्‍यादा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

VIDEO: बालू माफिया की गुंडागर्दी, पुलिस टीम पर बोला हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement