NDTV Khabar

'लापता' होने के पोस्टर लगने के बाद सांसद संग मिलने पहुंचे विधायक, गांववालों ने भगाया

हरिवंशपुर गांव के निवासियों ने अपने विधायक को खोजने के लिए 5000 और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को ढूंढ़ने के लिए 15000 रुपये के इनाम की घोषणा की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'लापता' होने के पोस्टर लगने के बाद सांसद संग मिलने पहुंचे विधायक, गांववालों ने भगाया

खास बातें

  1. ग्रामीणों ने विधायक के खिलाफ की नारेबाजी
  2. सांसद ने पीड़ित परिवारों को दी 5000 की मदद
  3. लापता के पोस्टर लगाकर ग्रामीणों ने की थी इनाम की घोषणा
पटना:

हरिवंशपुर गांव के गुस्साए लोगों ने रविवार को यहां पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी के विधायक राजकुमार साह भगा दिया.  ग्रामीणों में इस बात को लेकर नाराजगी थी कि जब वे गंभीर पानी की कमी और एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) के संकट से जूझ रहे थे तो वे उनके साथ नहीं खड़े दिखाई दिए. इस घटना में अब तक करीब 130 बच्चों की जान जा चुकी है. यहां के निवासियों द्वारा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और राजकुमार साह के लापता पोस्टर लगाने के बाद राजकुमार साह नव निर्वाचित स्थानीय सांसद पशुपति कुमार पारस के साथ गांव का दौरा करने पहुंचे थे. स्थानीय लोगों ने यहां राजकुमार साह के खिलाफ न केवल नारेबाजी की, बल्कि उन्हें भगा दिया.

लीची खाना नहीं, बल्कि गरीबी भी हो सकती है बिहार में 150 से ज्यादा बच्चों की मौत की वजह


पशुपति कुमार पारस ने ग्रामीणों के बीच दवाओं का वितरण किया और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया.  लेकिन ग्रामीण राजकुमार साह को देखकर क्रोधित हो गए और उनसे पूछा कि वह उस वक्त कहां थे जब वे लोग ऐसी विकट स्थिति से जूझ रहे थे कि उनके पास पानी भी नहीं था.  पशुपति कुमार पारस ने एईएस के कारण मरने वाले उन बच्चों के परिवारों को 5,000 रु. की आर्थिक सहायता प्रदान की है. 
 

0t5d5v88

एक ग्रामीण ने कहा, "वह हमारे विधायक हैं. उनके पास हमारी शिकायतों को सुनने के लिए भी समय नहीं था.  जब कुछ लोग उन्हें परिस्थितियों के बारे में बताने के लिए उसके निवास पर गए, तो उनके बेटे ने उन्हें दरवाजे से धक्का दे दिया" 

बिहार में अब भाजपा सांसद अपने फ़ंड से सरकारी अस्पतालों में आईसीयू बनवाएंगे

शनिवार को हरिवंशपुर गांव के निवासियों ने अपने विधायक को खोजने के लिए 5000 और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को ढूंढने के लिए 15000 रुपये के इनाम की घोषणा की थी.

बता दें बीजेपी की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने शुक्रवार को बिहार से एनडीए के उम्मीदवार के रूप में राज्यसभा के लिए अपना नामांकन दाखिल किया.

टिप्पणियां

वीडियो: जापानी इंसेफेलाइटिस का वैक्सिन है लेकिन AES का नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement