NDTV Khabar

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए लालू ने 10वीं बार नामांकन दाखिल किया

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए लालू प्रसाद यादव ने 10वीं बार नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश के सामने जो चुनौती है, वही राजद के समक्ष भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए लालू ने 10वीं बार नामांकन दाखिल किया

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए लालू प्रसाद यादव ने 10वीं बार नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश के सामने जो चुनौती है, वही राजद के समक्ष भी है. उन्होंने पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी जगदानंद सिंह के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके बाद संवाददाताओं से बातचीत में लालू ने देश में तानाशाही और आपातकाल जैसी स्थिति होने का आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की सरकार 'हवाबाजी वाली सरकार' साबित हुई है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिना सोचे समझे नोटबंदी का निर्णय लिया गया, उसका खमियाजा हर तबके को भुगतना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें : लालू ने लगाया अटकलों पर विराम, बोले- CM पद का उम्मीदवार समय आने पर तय होगा

लालू ने जीएसटी को वापस लिए जाने की मांग करते हुए दावा किया कि देश में अधिकांश लोग अभी उतने शिक्षित नहीं हैं कि कैशलेस लेनदेन कर सकें. होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने, मुखौटा कंपनी और बेनामी संपत्ति को लेकर ईडी और आयकर विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई की ओर इशारा करते हुए लालू ने आरोप लगाया कि ये जानबूझकर हमको और हमारे परिवार के सदस्यों को घेरने की कोशिश है.

टिप्पणियां
VIDEO : लालू परिवार की कई संपत्तियां जब्त
उन्होंने कहा, हम इनसे डरने वाले भी नहीं हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement