NDTV Khabar

RJD प्रमुख लालू यादव इलाज के बाद मुंबई से पटना लौटे 

चर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल और किडनी की बीमारी का इलाज कराकर सोमवार को मुंबई से पटना लौट आए.

30 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
RJD प्रमुख लालू यादव इलाज के बाद मुंबई से पटना लौटे 

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव. (फाइल फोटो)

पटना: चर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल और किडनी की बीमारी का इलाज कराकर सोमवार को मुंबई से पटना लौट आए. पटना हवाईअड्डे पर बड़ी संख्या में जुटे राजद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान लालू यादव व्हीलचेयर पर बैठकर हवाईअड्डे से बाहर निकले और फिर अपने वाहन पर बैठकर सीधे अपने आवास चले गए. उन्होंने पत्रकारों से कोई बात नहीं की.

यह भी पढ़ें : चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव इलाज के लिए मुंबई रवाना

उनके साथ लौटीं उनकी पुत्री और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने पत्रकारों को बताया कि उनके पिता की तबीयत अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुई है. उन्होंने कहा, 'उनका (लालू प्रसाद) अभी एक ऑपरेशन होना बाकी है. इसके लिए चिकित्सक ने एक सप्ताह का समय दिया है. एक सप्ताह बाद लालू फिर मुंबई जाएंगे.' 

टिप्पणियां
VIDEO : ऐतराज के बाद भी AIIMS से लालू यादव की छुट्टी


लालू का इलाज मुंबई के ही एक अस्पताल में चल रहा था. चारा घोटाले के मामले में लालू प्रसाद को जेल की सजा मिली हुई है. स्वास्थ्य कारणों के और इलाज के लिए झारखंड उच्च न्यायालय ने उन्हें छह सप्ताह की औपबंधिक जमानत दी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement