NDTV Khabar

राजद का दावा : राजग के कई विधायक पाला बदलने के इच्छुक 

राजद के अनुसार बिहार में राजग में भगदड़ जैसी स्थिति है और सत्तारूढ़ गठबंधन के कई विधायक पाला बदलना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजद का दावा : राजग के कई विधायक पाला बदलने के इच्छुक 

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

पटना: बिहार में विपक्षी पार्टी राजद (राष्ट्रीय जनता दल) ने रविवार को एक बड़ा दावा किया. राजद के अनुसार बिहार में राजग में भगदड़ जैसी स्थिति है और सत्तारूढ़ गठबंधन के कई विधायक पाला बदलना चाहते हैं. रविवार को राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने यह दावा उन खबरों को खारिज करते हुए किया जिसमें कहा गया है कि अमित शाह के हाल के राज्य दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जदयू और भाजपा के बीच सीटों का सौहार्दपूर्ण बंटवारा होना तय हो गया है. उन्होंने यहां कहा कि राजग में न केवल टूट होने वाली है.

यह भी पढ़ें: नीतीश-शाह डिनर पर तेजस्वी का तंज : अब गिरिराज के साथ मिलकर साम्प्रदायिकता से लड़ेंगे 'चाचा'

यह एक भगदड़ की स्थिति से गुजरने के कगार पर खड़ी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही राजग में केवल भाजपा ही बचेगी. उन्होंने कहा कि हमने देखा है कि किस तरह से उसकी सबसे पुरानी सहयोगी शिवसेना नाराज है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू गठबंधन से अलग हो गए. इसी तरह की चीजें बिहार में हो सकती हैं. गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों में बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव में जेडीयू और बीजेपी के कई विधायकों के राजद में शामिल होने के लिए तैयार रहने का दावा कर चुके हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर निशाना



हालांकि इन तमाम दावों के बीज राजग के नेताओं ने गठबंधन में इस तरह की कोई संभावना से इनकार किया है. वरिष्ठ नेताओं के अनुसार गठबंधन पहले की तरह ही मजबूत है और हमारा कोई भी विधायक कहीं जाने को तैयार नहीं है.(इनपुट भाषा से) 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement