RJD, कांग्रेस और JDU ने झूठ बोलकर अल्पसंख्यकों का वोट लिया : ओवैसी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि राजद, कांग्रेस और जदयू ने झूठ बोलकर अल्पसंख्यकों का वोट लिया और बिहार के सीमांचल क्षेत्र पर कोई ध्यान नहीं दिया.

RJD, कांग्रेस और JDU ने झूठ बोलकर अल्पसंख्यकों का वोट लिया : ओवैसी

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो).

पटना:

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को कहा कि राजद, कांग्रेस और जदयू ने झूठ बोलकर अल्पसंख्यकों का वोट लिया और बिहार के सीमांचल क्षेत्र पर कोई ध्यान नहीं दिया. अररिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘‘ बिहार में 2015 के चुनाव में गठबंधन के नाम पर खासकर अल्पसंख्यकों को राजद, कांग्रेस और जदयू के लोगों ने झूठ बोलकर वोट हासिल किया.''

Newsbeep

उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री एवं जदयू प्रमुख नीतीश कुमार यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठे हैं तो इसके लिये भी राजद और कांग्रेस जिम्मेदार हैं. ओवैसी ने आरोप लगाया कि राजद, कांग्रेस और जदयू के झूठ बोलने की वजह से भाजपा बिहार की सत्ता में है. उन्होंने सवाल किया कि जब सीमांचल के लोग सीएए और एनपीआर के खिलाफ धरना दे रहे थे तो उस वक्त राजद,कांग्रेस के लोग कहां थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ओवैसी ने शिक्षा,स्वास्थ्य,सड़क सहित सीमांचल में हर साल आनेवाली बाढ़, पुल का मुद्दा उठाया और इसके लिए सरकार को जिम्मेदार बताया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)