NDTV Khabar

बिहार : पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

बिहार के सीवान जिले में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की फाइल तस्वीर

सीवान:

बिहार के सीवान जिले में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे यहां हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. सीवान के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने कहा, "मोहम्मद युसूफ को प्रतापपुर गांव में गोली मारी गई. शहाबुद्दीन यहीं के निवासी हैं. उसे शुक्रवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी." झा ने कहा कि हमलावरों ने युसूफ के सीने में गोली मारी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई." युसूफ शहाबुद्दीन के बेटे और चचेरे भाई मोहम्मद ओसामा का करीबी था. घटना के बाद शहाबुद्दीन के समर्थन ग्रामीणों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया और कार्रवाई की मांग की. शहाबुद्दीन फिलहाल दिल्ली के तिहार जेल में बंद है. 

बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेजों की सत्यानाश कथा...


टिप्पणियां

बता दें कि इस घटना से दो दिनों पहले मुजफ्फरपुर के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में आरोपित पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन समेत 6 लोगों के खिलाफ आरोप तय किए थे. सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में आरोप तय होने के बाद अब इस मामले में सत्र-विचारण की प्रक्रिया शुरू होने का रास्ता साफ हो गया है. दो दिनों पहले शहाबुद्दीन पर आरोप तय होने और भतीजे युसूफ को गोली लगने से इलाके में तनाव का माहौल है. 

Video: लालू यादव ने माना, जेल में बंद शहाबुद्दीन से होती रहती थी बातचीत 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement