NDTV Khabar

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया विवादित बयान, जेडीयू-बीजेपी पर निशाना साधा

रघुवंश सिंह ने कहा 2019 के लोकसभा से पहले ही बिहार की सरकार गिर जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया विवादित बयान, जेडीयू-बीजेपी पर निशाना साधा

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया विवादित बयान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह का विवादित बयान
  2. कहा, JDU - BJP जो चाहती है न्यायलय से फैसला करवा लेती है
  3. रघुवंश प्रसाद सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए ये आरोप लगाए
पटना:

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह का विवादित बयान आया है. उन्होंने कहा कि JDU - BJP जो चाहती है न्यायलय से फैसला करवा लेती है. न्यायालय, CBI और ED के फैसले को पहले से कोर्ट के द्वारा विपक्षी पार्टियों को लीक किये जाने का गंभीर आरोप लगाया है. रघुवंश सिंह ने कहा 2019 के लोकसभा से पहले ही बिहार की सरकार गिर जाएगी. लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने और कोर्ट के फैसले के बाद यह बयान आया है.

आरजेडी के उपाध्‍यक्ष रघुवंश बाबू को ग़ुस्सा क्यों आता है?
. RJD नेता लगातार आक्रामक बयानबाजी कर रहे है और इसी कड़ी में कई विवादित ब्यान भी सामने आया है. ताजा मामला राजद के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह का विवादित ब्यान है जिसमे रघुवंश प्रसाद सिंह ने ना केवल कोर्ट के फैसले से पहले फैसले के लीक किये जाने का गंभीर आरोप लगाया है बल्कि ये भी आरोप लगाया गया है कि कोर्ट BJP - JDU के कहे अनुसार फैसला दे रही है.
 
हाजीपुर में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे रघुवंश प्रसाद सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए आरोप लगाया कि कोर्ट के फैसले के पहले BJP JDU नेताओ तक फैसले लीक किया जा रहा है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने न्यायालय, CBI और ED के फैसले को पहले से विपक्षी पार्टिओ को लीक किये जाने का गंभीर आरोप लगाया. सिंह ने कहा ये संस्थाए पार्टियों के प्रभाव में काम कर रही हैं. इसके आगे RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरोप लगाया की भाजपा जदयू जो चाहती है फैसला करवा लेती है. साफ़ तौर पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने न्यायालय, CBI और ED जैसी संस्थाओं के फैसलों पर राजनितिक प्रभाव और मिलीभगत का गंभीर आरोप लगाया.

टिप्पणियां

क्या कहा रघुवंश प्रसाद सिंह ने...
उन्होंंने कहा कि उनके जो प्रवक्ता लोग हैं वे कोर्ट का निर्णय, IT, ED, CBI सब कार्रवाई के आगे ही भविष्वाणी करते रहते है और वही बात हो जाती है तो हम क्या समझें. इसमें सबकी मिलीभगत है. सब की ताल मिली है और प्रभाव में चल रहे हैं लोग. नहीं तो कैसे जान जाते लोग. ये न्यायालय का फैसला, CBI का निर्णय, IT- YT की कार्रवाई, सबका इन लोगों को पहले ही कैसे मालूम हो जाता है. हम जनता के सामने जाएंगे और दिखाएंगे. इतना भारी मूवमेंट खड़ा होगा. जनांदोलन होगा कि 2018 के अंत तक हमलोग बिहार सरकार की विदाई कर देंगे.


VIDEO- लालू यादव को जेल भेजा गया, 3 जनवरी को सज़ा सुनाई जाएगी

लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने और जेल भेजे जाने के बाद RJD राज्य भर में न्याय रथ निकाल कर जनता से न्याय मांगेगी.  रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा नितीश को हटाने के लिए अगले चुनाव का इंतजार नहीं करेंगे. साथ ही रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया कि बिहार की नीतीश कुमार की सरकार का 2019 के लोकसभा से पहले पतन हो जाएगा.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement