केंद्रीय मंत्री रविशंकर के बयान पर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने चुटकी ली

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि कौन सही है? मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या भारत सरकार के मंत्री रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर के बयान पर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने चुटकी ली

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो).

खास बातें

  • शिवानंद तिवारी ने कहा कि बिहार के लोग उलझन में हैं
  • फरक्का डेम के फाटकों की संख्या 109 या 119?
  • रविशंकर ने क्या खुद को सीएम से भारी साबित करने की कोशिश की
पटना:

केंद्रीय विधि मंत्री और पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद ने रविवार की शाम को एक बयान दिया. यह बयान पटना में जलजमाव के संदर्भ में था. उनका दावा था कि उन्होंने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह चौहान से बात की जिसके बाद फरक्का बराज के 119 गेट खोले गए. लेकिन यह बयान देकर रविशंकर ने विपक्ष को अपनी आलोचना का एक मुद्दा बैठे बिठाए दे दिया. राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि कौन सही है! मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या भारत सरकार के मंत्री रविशंकर प्रसाद.

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि छह दिन पहले खबर छपी थी. मुख्यमंत्री ने जल शक्ति मंत्री से फोन पर बात की है. उनसे अनुरोध किया है कि फरक्का डेम के सभी फाटकों को खोल दिया जाए. अन्यथा बिहार को बाढ़ की विभीषिका झेलनी पड़ेगी. खबरों के अनुसार मुख्यमंत्री के अनुरोध पर फरक्का डेम के सभी 109 फाटक खोल दिए गए हैं. आज खबर मिल रही है कि रविशंकर प्रसाद ने जल शक्ति मंत्री से बात की है और उनसे डेम के सभी फाटकों को खोलने का अनुरोध किया है. इसी खबर के साथ यह भी बताया गया है कि उनके अनुरोध पर फरक्का डेम के सभी 119 फाटक खोल दिए गए हैं.

शिवानंद ने कहा कि बिहार के लोग उलझन में हैं! पहली उलझन फाटकों की संख्या को लेकर उत्पन्न हो गई है! फरक्का डेम में कुल कितने फाटक हैं. मुख्यमंत्री वाली खबर के अनुसार 109 या रविशंकर की खबर के मुताबिक 119? सवाल यह भी है. मुख्यमंत्री के अनुरोध पर सभी फाटक खोलने के बाद क्या उनको बंद कर दिया गया था. इसलिए रविशंकर जी को पुनः उनको खोलने के लिए अनुरोध करना पड़ा! या रविशंकर जी ने पटना के नागरिकों पर रुआब डालने तथा अपने आपको मुख्यमंत्री से भारी साबित करने के लिए यह खबर छपवाई है!

पटना में बाढ़ का पानी उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर में घुसा, NDRF की टीम ने निकाला

VIDEO : बाढ़ में फंसे उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com