RJD नेता तेज प्रताप यादव ने भीड़ से पूछा- 2020 में किसका वध होगा? लोगों ने कहा- नीतीश का...: देखें Video

बिहार के वैशाली जिले में महाशिवरात्रि के अवसर पर जनसभा को संबोधन करने के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव ने भीड़ से एक ऐसा सवाल किया, जिसपर लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिया.

RJD नेता तेज प्रताप यादव ने भीड़ से पूछा- 2020 में किसका वध होगा? लोगों ने कहा- नीतीश का...: देखें Video

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बिहार के वैशाली जिले में महाशिवरात्रि के अवसर पर जनसभा को संबोधन करने के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव ने भीड़ से एक ऐसा सवाल किया, जिसपर लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिया. मंच से तेज प्रताप यादव ने मौजूद जनसभा से पूछा कि 2020 में किसका वध होगा? इस पर भीड़ में से कुछ लोगों ने कहा- नीतीश का. इसी मंच पर महाशिवरात्रि के मौके पर बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव एक बार फिर बांसुरी बजाते हुए दिखे. शिव भक्ति को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले तेज प्रताप यादव ने इस बार वैशाली जिले में बांसुरी बजाई.

CAA के खिलाफ रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाली लड़की को न्यायिक हिरासत में भेजा, घर पर भी हुआ पथराव

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है. जिसमें मंच पर तेज प्रताप यादव बांसुरी बजाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि तेजप्रताप यादव अपने शिव भक्ति को लेकर लगातार चर्चाओं में रहते हैं. सावन के पहले सोमवार के मौके पर तेज प्रताप यादव ने मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की थी.तेज प्रताप यादव ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा था, ''शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है, शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है, आओ भगवान शिव का नमन करें, उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे.''

महाशिवरात्रि के मौके पर बांसुरी बजाते दिखे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, देखें VIDEO

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने जीवन में राजनीति के अलावा आध्यात्म से भी काफी लगाव रखते हैं. सावन के पहले सोमवार के मौके पर तेज प्रताप यादव ने मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. उन्होंने आध्यात्मिक गेटअप कर रखा था और बेहद ही आकर्षक रूप में नजर आए थे. तेज प्रताप यादव अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर उन्होंने दो तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया था. तेज प्रताप यादव का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com