तेजस्वी यादव का वार - बात करने से डरते क्यों हैं CM नीतीश कुमार, क्या उन्हें शर्म आती है...?

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव का वार - बात करने से डरते क्यों हैं CM नीतीश कुमार, क्या उन्हें शर्म आती है...?

रोजगार को लेकर तेजस्वी यादव ने उठाए सवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रोजगार के मुद्दे पर तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला
  • बिहार के CM बेरोज़गारी पर बात करने से डरते क्यों हैं?: तेजस्वी
  • वह युवाओं को भ्रमित कर और अधिक ठगना चाहते है? : तेजस्वी
नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इसी के साथ सत्ता और विपक्ष के बीच जुबानी जंग भी बढ़ती जा रही है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बेरोजगारी (Unemployment) के मुद्दे पर बात करने से बचने का आरोप लगाया है. 

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को अपने ट्वीट में लिखा- "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेरोज़गारी पर बात करने से डरते क्यों हैं? क्या बिहार को बेरोज़गारी का मुख्य केंद्र बनाने के बाद उन्हें शर्म आती है? क्या नौकरियों में धांधली और बिहार के उद्योग-धंधे बंद करवाने के बाद भी वह युवाओं को भ्रमित कर और अधिक ठगना चाहते है?"

Newsbeep

यह पहली बार नहीं है जब तेजस्वी यादव ने रोजगार के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की हो. मंगलवार को रोजगार को लेकर तेजस्वी यादव ने सरकार के खिलाफ निशाना साधा था. उन्होंने कहा था, "बेरोजगारी इस देश का सबसे ज्वलंत मुद्दा है, लेकिन यह सरकार की प्राथमिकता में नहीं है. करोड़ों युवाओं को नौकरी देने का वादा था यहां तो नौकरियाँ छिनी जा रही हैं बिहार में सबसे अधिक बेरोज़गारी है. ड़बल इंजन सरकार ने बिहार को बेरोज़गारी का केंद्र बना दिया.  

वीडियो: लालू यादव से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, समर्थकों को टिकट देने की हुई बात?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com