तेजस्वी यादव ने NDTV को बताया कैसी है लालू प्रसाद यादव की तबियत

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने NDTV से बातचीत में बताया कि लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से अस्वस्थ हैं और परिवार ने उनसे लॉकडाउन लागू होने से पहले मुलाकात की थी.

तेजस्वी यादव ने NDTV को बताया कैसी है लालू प्रसाद यादव की तबियत

तेजस्वी यादव ने NDTV से बातचीत में लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी

नई दिल्ली:

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने NDTV से बातचीत में बताया कि लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से अस्वस्थ हैं और परिवार ने उनसे लॉकडाउन लागू होने से पहले मुलाकात की थी. तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू यादव के स्वास्थ्य के आधार पर उन्हें रिहा कराने  के लिए कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है. उन्होंने बताया कि जब परिवार को पता चला था कि जिस अस्पताल में लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है वहां एक डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित हुए हैं तो हम सब चिंतित हो गए. लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद राहत की सांस ली. 

तेजस्वी यादव ने बताया कि पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव के दिल का ऑपरेशन भी हुआ था, किडनी को लेकर भी समस्या है. उम्र होने के चलते सुधार की गति काफी धीमी है. 

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने देश और बिहार में बढ़ कोरोना वायरस के मामलों को लेकर केंद्र और बिहार सरकार को जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कोराना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ी जानी चाहिए थी वैसी नहीं हुई. सरकार ने लॉकडाउन तो लगा दिया लेकिन इसके लिए तैयार नहीं थे. उन्होंने बिहार में प्रवासी मजदूरों की वापसी के लिए भी नीतीश और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com