NDTV Khabar

बिहार : राजद विधायकों को मिल रही रंगदारी और जान से मारने की धमकी

राजद के और विधायक फैसल रहमान से 20 लाख की रंगदारी मांग कर अपराधियों ने सरकार को चुनौती दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : राजद विधायकों को मिल रही रंगदारी और जान से मारने की धमकी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना: बिहार में सत्ता से हटते ही एक-एक कर राजद विधायकों को रंगदारी देने एवं गोली मारने का अपराधी साहस जुटाने लगे हैं. ताजा मामले में राजद की महिला विधायक को अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी है. वहीं राजद के और विधायक फैसल रहमान से 20 लाख की रंगदारी मांग कर अपराधियों ने सरकार को चुनौती दी है. बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर से राजद की महिला विधायक एज्या यादव को अपराधियों ने मोबाईल पर धमकी दी है. अपराधियों ने उनके मोबाइल पर कॉल कर के गोली मारने की बात कही है. एज्या यादव ने पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दी तथा स्थानीय थाना मोहद्दीनगर में मामला दर्ज कराया है.

वहीं दूसरे मामले में बिहार के ढाका के राजद विधायक फैसल रहमान से रंगदारी मांगे जाने का मामला भी आया है. उनसे 20 लाख की रंगदारी मांगी गई है. फैसल रहमान की मानें तो पिछले माह 12 और 26 सितंबर को उनके मोबाइल पर कॉल करके रंगदारी मांगी गई. रंगदारी नहीं देने की बात पर जान से मार देने की धमकी भी दी गई.

उन्होंने मामले की सूचना पूर्वी चंपारण जिला के पुलिस अधीक्षक, सिकरहना के पुलिस उपाधीक्षक को ​लिखित रूप में दी है. अब उन्‍होंने बिहार के पुलिस महानिदेशक को भी लिखित सूचना दी है. साथ ही वह राजद विधायकों के साथ बिहार के डीजीपी से भी मिले हैं. विधायकों ने डीजीपी से मिलकर उनको इस बात की जानकारी दी. डीजीपी ने इस पूरे मामले में त्वरित जांच कराने का आश्वासन दिया है.

टिप्पणियां
VIDEO: बिहार : बलरामपुर से भाकपा विधायक की दबंगई, बैंक मैनेजर को मारा थप्पड़

यह मामला सामने आते ही बिहार की सियासत एक बार फिर गर्म हो गयी है. साथ ही इसके पीछे बिहार की सत्ता से राजद का बेदखल होना भी एक बड़ा कारण माना जा रहा है. राजद के नेताओं का कहना है कि ये धमकियां राजद के लोगों को ही क्यों मिलती हैं और वो भी जो लोग सार्वजनिक तौर पर जनता दल यूनाइटेड एवं नीतीश कुमार के खिलाफ मुख़र होते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement