NDTV Khabar

तेज प्रताप यादव ने राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट, बोले- देश को आपके जैसे...

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) का नतीजा आने के बाद जहां बीजेपी पार्टी नई सरकार बनाने की कवायद में जुटी हुई हैं तो वहीं राहुल गांधी इस बड़ी हार की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेज प्रताप यादव ने राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट, बोले- देश को आपके जैसे...

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav)- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) का नतीजा आने के बाद जहां बीजेपी पार्टी नई सरकार बनाने की कवायद में जुटी हुई हैं तो वहीं राहुल गांधी इस बड़ी हार की वजह से कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते हैं. बिहार के पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव ने इसी मसले पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. जिसमें उनका कहना है कि राहुल गांधी का समर्थन करता हूं और देश को आपके जैसे युवा नेतृत्व की जरूरत है.

राहुल गांधी, सोनिया और प्रियंका की मुहर से ही बन पाएगा नया कांग्रेस अध्यक्ष, 10 बड़ी बातें


राजद नेता तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया, ''कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी का मैं समर्थन करता हूं. उन्हें पार्टी अध्यक्ष पद पर बने रहते हुए सामने आए हुए चुनौतियों का सामना करना चाहिए. देश को आपके जैसे युवा नेतृत्व की जरूरत है.'' इस ट्वीट के साथ तेज प्रताप ने 'आई सपोर्ट राहुल गांधी' हैशटैग का इस्तेमाल किया है. तेज प्रताप यादव लोकसभा चुनाव में नहीं खड़े हुए लेकिन चुनाव के दौरान प्रचार करते रहे. 

टिप्पणियां

राहुल गांधी को लेकर शोभा डे ने किया ट्वीट, बोलीं- रहें या जाएं की फर्क पैंदा? चौकीदारों को...

बता दें, बिहार में राजद (RJD) की करारी हार के बाद पूरी पार्टी सकते में है. बिहार में कांग्रेस-राजद-आरएलएसपी-हम और वीआईपी ने महागठबंधन बनाकर चुनाव लड़ा था. बिहार की 40 में 39 सीटों पर BJP-JDU-LJP गठबंधन का कब्जा रहा वहीं, महागठंधन के हिस्से एक सीट आई. बिहार में राजद ने 20, कांग्रेस ने 9, उपेंद्र कुशवाहा की RLSP ने 5, जीतनराम मांझी की हम ने 3 और सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी की VIP ने तीन सीटों पर चुनाव लड़ा था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement