NDTV Khabar

जय शाह मामले में शिवानंद तिवारी ने कसा तंज, कहा- क्या पीएम का 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' संकल्प भी 'जुमला' था 

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने अमित शाह के बेटे के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जय शाह मामले में शिवानंद तिवारी ने कसा तंज, कहा- क्या पीएम का 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' संकल्प भी 'जुमला' था 

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राजद उपाध्यक्ष ने कहा-क्या पीएम मोदी जय शाह के खिलाफ जांच करवाएंगे
  2. लालू परिवार के खिलाफ जैसे जांच एजेंसियां लगी है उसे यहां भी लगाया जाय
  3. राजद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले की जांच की मांग की
पटना: राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने अमित शाह के बेटे के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि जैसे पार्टी प्रमुख लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ सभी जांच एंजेसी लगी है, वैसे ही अमित शाह के बेटे जय शाह के खिलाफ भी जांच होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: जिसके 'अंकल' प्रधानमंत्री हों और पापा 'मोटाभाई शाह' वही इतनी कमाई कर सकता : राज बब्बर

'अब होगी असली परीक्षा'
पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा हैं कि 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' प्रधानमंत्री जी के इस संकल्प की परीक्षा अब जय शाह के मामले में होनी है. तिवारी ने कहा कि जय शाह 'टेंपल इंटरप्राइज' नाम की कंपनी के मालिक हैं. यह कंपनी 2014 तक घाटे में चल रही थी. दिल्ली में मोदी जी की सरकार बनने के बाद 2014-15 में पहली दफा इस कंपनी ने 18,728 रुपये मुनाफा दिखाया. यह मुनाफा भी सिर्फ 50 हजार की पूंजी से हासिल हुआ है. 2015-16 में चमत्कार होता है और जय शाह की यह कंपनी 80.5 करोड़ की हो जाती है. इस कंपनी के साथ कई चमत्कार होता है. बगैर किसी जमानत के मुकेश अंबानी के करीबी के संबंधी की कंपनी इसको 15.78 करोड़ रुपये का कर्ज दे देती है. फिर अचानक यह कंपनी बंद हो जाती है.

यह भी पढ़ें: जय शाह ने दायर किया आपराधिक मानहानि का मामला, कांग्रेस ने मांगा अमित शाह का इस्‍तीफा

टिप्पणियां
राजद जांच की मांग करता है
बताया गया है कि कंपनी को घाटा लग रहा है. 1.4 करोड़ रुपये का घाटा भी दिखाया गया. तिवारी ने इस बात पर आश्यर्च व्यक्त करते हुए कहा कि जब यह सब उजागर हुआ तब सपाई देने कंपनी के मालिक जय अमित शाह सामने नहीं आए, बल्कि मोदी सरकार के काबिल माने जाने वाले मंत्री पीयूष गोयल ने कंपनी की ओर से सपाई दी. उन्होंने कहा कि राजद प्रधानमंत्री जी से इस कंपनी की जांच की मांग करता है.

VIDEO: कांग्रेस का अमित शाह के बेटे पर आरोप, पीएम मामले की जांच कराए

अमित शाह के बेटे की जांच में भी लगाया जाय
उन्होंने कहा कि जिस तत्परता से लालू जी और उनके परिवार के खिलाप अलग-अलग जांच एजेंसियां जांच कर रही है, उनको जय अमित शाह की कंपनी की जांच पर भी लगाया जाए. अन्यथा 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' भी जुमला ही साबित होगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement