NDTV Khabar

आरजेडी कार्यकर्ता का आरोप- तेज प्रताप ने मेरे साथ मारपीट की फिर धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया

पीड़ित का कहना है कि उन्हें नहीं पता है कि तेज प्रताप ने उनके साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया है. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने 25 सालों से पूरी निष्ठा के साथ पार्टी की सेवा की है. नेता लालू प्रसाद यादव के हर अच्छे-बुरे समय में साथ खड़े रहे.

110 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आरजेडी कार्यकर्ता का आरोप- तेज प्रताप ने मेरे साथ मारपीट की फिर धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया

तेज प्रताप यादव पर उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता ने मारपीट का आरोप लगाया है. ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. शुक्रवार को हुई इफ्तार पार्टी की घटना
  2. तेज प्रताप पर मारपीट और गाली-गलौज का आरोप
  3. पीड़ित ने कहा- मैंने पार्टी की 25 सालों तक सेवा की
नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पर उनकी ही पार्टी के एक नेता ने मारपीट, दुर्व्यवहार और से घर से धक्का देकर बाहर निकालने का आरोप लगा दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित कार्यकर्ता का नाम सनोज यादव है. सनोज का आरोप है कि राष्ट्रीय जनता दल की ओर से शुक्रवार को इफ्तार पार्टी आयोजित की थी इसी कार्यक्रम में तेज प्रताप यादव ने उनके साथ मारपीट, धक्का-मुक्की और गाली-गलौच कर बाहर निकाल दिया.

टिप्पणियां
सनोज का कहना है कि उन्हें नहीं पता है कि तेज प्रताप ने उनके साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया है. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने 25 सालों से पूरी निष्ठा के साथ पार्टी की सेवा की है. नेता लालू प्रसाद यादव के हर अच्छे-बुरे समय में साथ खड़े रहे. सनोज के मुताबिक जैसे ही वह पार्टी में निकले तेज प्रताप अचानक अपने कमरे से निकले और उनको आरएसएस का एजेंट कहने लगे. इतना ही नहीं जान से मारने की भी धमकी दे डाली.

सनोज यह भी बताया कि दो दिन पहले ही एक निजी समाचार चैनल में एक मुद्दे पर पार्टी का पक्ष रखने गए थे. इस कार्यक्रम के बाद उनके पास राबड़ी देवी के आवास से फोन आया कि पार्टी का पक्ष ठीक से नहीं रखा है और अपमानजनक भाषा बोली गई.  सनोज ने दुखी मन से मीडिया से कहा कि सारी जानकारी लालू प्रसाद यादव को दे दी है लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं किया गया है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement