NDTV Khabar

बिहार में सड़क जाम के चलते दो मरीज़ों की मौत, समय से नहीं पहुंचाया जा सका हॉस्पिटल

पूरे राज्य में जगह-जगह रेल रोको और चक्का जाम किया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में सड़क जाम के चलते दो मरीज़ों की मौत, समय से नहीं पहुंचाया जा सका हॉस्पिटल

बिहार में सड़क जाम के चलते दो मरीज़ों की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार में सड़क जाम के चलते दो मरीज़ों की मौत हो गई. दरअसल बिहार सरकार की नई बालू और गिट्टी नीति के विरोध में आरजेडी ने बिहार बंद बुलाया था. पूरे राज्य में जगह-जगह रेल रोको और चक्का जाम किया गया.इस दौरान इलाज के लिए हाजीपुर से पटना आ रहा एक मरीज़ भी जाम में फंस गया. समय पर इलाज न मिलने की वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं कटिहार में भी जाम में फंसकर एक मरीज़ ने दम तोड़ दिया.

दहेज हत्याओं के मामले में बिहार देश में तीसरे स्थान पर, नीतीश कुमार ने बुलाई बैठक

वहीं, बिहार के मुजफ्फरपुर में आरजेडी के बंद के दौरान अलग ही मामला सामने आया. बंद के दौरान आपसी विवाद में जमकर फायरिंग हुई. करीब डेढ़ घंटे तक फायरिंग के दौरान लगभग 100 राउंड गोलियां चलने की खबर है. मामला राजद समर्थकों से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुलिस के पहुंचने पर भी फायरिंग होती रही. पुलिस वालों पर भी फायरिंग होने की बात कही जा रही है.

टिप्पणियां
VIDEO- बिहार के बाद अब मध्य प्रदेश में भी शराबबंदी की तैयारी


मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में दो गुटों के बीच शुरू हुई मारपीट के बाद गोलियों की आवाज से दहशत फैल गई. घंटों चली फायरिंग के दौरान इलाके के लोग घरों में छिपे रहे. इस  फायरिंग में एक व्यक्ति के घायल होने की बात आई है. पुलिस की मौजूदगी में दोनों गुटों की तरफ से लगातार फायरिंग होती रही. स्थिति बेकाबू होते देख पुलिस ने फायरिंग करते हुए लाठी चार्ज कर दिया. मौके से दस लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement