NDTV Khabar

उपेंद्र कुशवाहा बोले, मैंने पहले ही कहा था कि मोदी पीएम नहीं बनने चाहिए, 2019 में वापसी असंभव

पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा एनडीए छोड़ने के बाद से हमलावर हैं. उन्होंने पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उपेंद्र कुशवाहा बोले, मैंने पहले ही कहा था कि मोदी पीएम नहीं बनने चाहिए, 2019 में वापसी असंभव

कुशवाहा ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी केंद्र में वापसी नहीं कर पाएंगे.

नई दिल्ली :

पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा एनडीए छोड़ने के बाद से हमलावर हैं. उन्होंने पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है. कुशवाहा ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में न तो मोदी केंद्र में और 2020 के विधानसभा चुनाव में न ही नीतीश बिहार की सत्ता में वापसी कर सकते हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने दावा कि जिस समय भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं चुना था, उस समय हमने कहा था कि नरेंद्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए कहा कि बिहार की अस्मिता का प्रश्न उठाकर कभी आपने डीएनए की जांच के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय को बिहार के लोगों का नाखुन और बाल कटवाकर भेजा था, आज चले गए भाजपा के साथ. आपको मिट्टी में मिल जाने की चिंता नहीं पर बिहार की जनता आपको मिट्टी में जरूर मिला देगी.

RLSP के विधायक बोले, पार्टी हमारी, उपेंद्र कुशवाहा से अब कोई संबंध नहीं


कुशवाहा ने आरोप लगाया कि बिहार और देश की राजनीति में कोई भी व्यक्ति नेतृत्वकर्ता की भूमिका नहीं निभा सके इसके लिए नीतीश कुमार कुछ भी कर सकते हैं. आप चाहे जो भी प्रयास कर लें बिहार की जनता अब आपकी ओर पलट कर देखने वाली नहीं है. भाजपा पर प्रहार करते हुए कुशवाहा ने आरोप लगाया कि जब लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आया है तो उन्हें मंदिर निर्माण की याद आयी है. जनता ने जिस तरह से मन बना लिया है, 2019 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर इनका खाता भी नहीं खुलने वाला है. केंद्र में दोबारा सरकार बनाने का जो सपना देख रहे हैं, आपकी गाडी बिहार से आगे बढ़ेगी ही नहीं, दिल्ली कैसे पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार की नीतीश कुमार सरकार से प्रदेश को और केंद्र की राजग सरकार से देश को मुक्ति दिलाने तथा शिक्षा के क्षेत्र में सुधार को लेकर अपनी 25 सूत्री मांग को लेकर आगामी 2 फरवरी को रालोसपा पटना में आक्रोश मार्च निकालेगी तथा मुख्यमंत्री और बिहार विधानमंडल का घेराव करेगी.  (इनपुट- भाषा से भी)

टिप्पणियां

तीन राज्यों में भाजपा की हार के बाद बोले उपेंद्र कुशवाहा- BJP की उल्टी गिनती शुरू  

उपेंद्र कुशवाहा बोले- छुपकर RSS का एजेंडा लागू कर रही थी सरकार
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement