NDTV Khabar

RLSP के विधायक बोले, पार्टी हमारी, उपेंद्र कुशवाहा से अब कोई संबंध नहीं

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) में छिड़ी रार थमती नहीं दिख रही है. अब आरएलएसपी के एमएलए ललन पासवान ने कहा है कि पार्टी हमारी है.

725 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
RLSP के विधायक बोले, पार्टी हमारी, उपेंद्र कुशवाहा से अब कोई संबंध नहीं

आरएलएसपी के एमएलए ललन पासवान ने कहा है कि पार्टी हमारी है और उपेंद्र कुशवाहा से कोई संबंध नहीं है.

नई दिल्ली :

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) में छिड़ी रार थमती नहीं दिख रही है. अब आरएलएसपी के एमएलए ललन पासवान ने कहा है कि पार्टी हमारी है. उन्होंने कहा कि पार्टी के एमएलए सुधांशु शेखर को एनडीए सरकार में मंत्री बनाना चाहिए. हम शुरू से ही एनडीए में हैं और 2019 में फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं. ललन पासवान ने कहा कि अब हमारा उपेंद्र कुशवाहा से कोई संबंध नहीं है, क्योंकि वे महागठबंधन के साथ चले गए हैं. आपको बता दें कि आज ही बिहार में रालोसपा के सभी दो विधायकों और इकलौते विधान पार्षद ने राजग (एनडीए) के साथ रहने की घोषणा करते हुए रालोसपा पर खुद दावा ठोंक था. इन नेताओं ने खुद को असली रालोसपा का नेता बताते हुए अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) पर व्यक्तिगत राजनीति करने का आरोप भी लगाया. इस प्रकार उपेंद्र कुशवाहा अपने ही दांव में फंस गए हैं. 


कुशवाहा के लिए कांग्रेस ने कहा, महागठबंधन में मुख्यमंत्री की 'वैकेंसी' नहीं

पटना में रालोसपा के दोनों विधायकों सुधांशु शेखर और ललन पासवान तथा विधान पार्षद संजीव श्याम सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित की. इस दौरान उन्होंने राजग में ही रहने की घोषणा करते हुए कहा कि वे राजग में थे और आगे भी रहेंगे. उन्होंने कहा कि रालोसपा राजग से कभी अलग हुई ही नहीं है. उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने राजग में सम्मान नहीं मिलने के कारण राजग से रालोसपा के अलग होने की घोषणा की थी. कहा जाता है कि लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर कुशवाहा राजग से नाराज थे.  


बिहार में उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका, NDA से अलग होते ही दो भागों में बंटी RLSP, विधायकों ने ठोका यह दावा 

टिप्पणियां

वीडियो- NDA सरकार से अलग हुए उपेंद्र कुशवाहा 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement