NDTV Khabar

रालोसपा के इफ्तार पार्टी में नीतीश, सुशील और लोजपा नेता नहीं हुए शामिल

इफ्तार पार्टी में रालोसपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री नेता सुशील कुमार मोदी समेत लोजपा के नेताओं को आमंत्रित किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रालोसपा के इफ्तार पार्टी में नीतीश, सुशील और लोजपा नेता नहीं हुए शामिल

उपेंद्र कुशवाहा की फाइल फोटो

नई दिल्ली: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) की ओर से रविवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इस इफ्तार पार्टी में रालोसपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री नेता सुशील कुमार मोदी समेत लोजपा के नेताओं को आमंत्रित किया था. हालांकि इस इफ्तार में इनमें से कोई भी नेता इफ्तार पार्टी में नहीं पहुंचा. इस घटना के बाद राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने रालोसपा प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा से कहा कि वह राजग छोड़कर उनकी पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल हो जाएं.

यह भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा के सहयोगी ने कहा- बिहार में एनडीए के चेहरे के रूप में नीतीश कुमार हमें मंजूर नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजग में उन्हें बीते चार वर्षों से सिर्फ नजरअंदाज ही किया जा रहा है. हालांकि कुशवाहा ने यह निमंत्रण ठुकरा दिया और इस बात पर जोर दिया कि वह राजग में हैं और नरेंद्र मोदी को 2019 के लोकसभा चुनाव में फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम कर रहे हैं.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बोले- कॉलेजियम हमारे लोकतंत्र पर 'धब्बा'

रालोसपा प्रवक्ता अभयानंद सुमन ने कहा कि इफ्तार पार्टी का निमंत्रण बिहार में राजग के सभी घटक दलों जदयू , भाजपा और लोजपा को उनके कार्यालयों में भेजा गया था. बिहार प्रदेश भाजपा प्रमुख नित्यानंद राय और भाजपा नेता देवेश कुमार इफ्तार कार्यक्रम में पहुंचे लेकिन जदयू और लोजपा से कोई भी नहीं आया. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement